»   »  TV रिपोर्ट : साथ निभाना साथिया ने टीआरपी की रेस में मारी बाजी...जाने टॉप 3 शो

TV रिपोर्ट : साथ निभाना साथिया ने टीआरपी की रेस में मारी बाजी...जाने टॉप 3 शो

यहां एक बार फिर आपके लिए लेकर आए हैं, टेलीविजन की साप्ताहिक रिपोर्ट, जो आपको बताएगा कि कौन सा शो अपनी जगह से नीचे फिसला और कौन रहा टॉप में बरकरार।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

टेलीविज़न इंडस्ट्री हर सप्ताह सीरियल्स की टीआरपी में उतार-चढ़ाव आता है। जो सीरियल पिछले हफ्ते टॉप टीआरपी लिस्ट होता है तो वो अगले ही सप्ताह कब गिर जाए कहा नहीं जा सकता।

सब पब्लिक पर ही निर्भर करता है कि वो कौन से सीरियल को टॉप लिस्ट में रखना चाहते हैं और कौन से सीरियल को बाहर कर देना चाहते हैं। छोटे पर्दे की बात करें तो यहां हर दिन सीरियल हिट या फ्लॉप होती है। और इसका पता चलता है शो की टीआरपी से।

ना लड़ाई झगड़ा..ना आंसू..ये लेकर आए कॉमेडी का डबल डोज!

बहरहाल, हम यहां एक बार फिर आपके लिए लेकर आए हैं, टेलीविजन की साप्ताहिक रिपोर्ट, जो आपको बताएगा कि कौन सा शो अपनी जगह से नीचे फिसला और कौन रहा टॉप में बरकरार।

नागिन 2

एक बार फिर से नागिन सभी शोज को पीछे छोड़ते हुए 10214 अंको के साथ एक नंबर 1 पर पहुंच चुका है ।शो में दर्शकों को शिवांगी और रॉकी की लव स्टोरी काफी पसंद आ रही है..साथी ही शो में चुकी है इच्छाधारी नाग यानी रूद्र की एंट्री जिसने शो को और भी दिलचस्प बना दिया है।

साथ निभाना साथिया

स्टारप्लस का शो साथ निभाना साथिया में दर्शकों को गोपी और अहम उर्फ़ जग्गी की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है तभी तो यह शो एकदमसे छलांग लगाकर 7781 अंको के साथ पहुंच गया है नंबर 2 की पोजीशन पर ।

ये है मोहब्बतें

स्टारप्लस का शो ये है मोहब्बतें है 7024 अंको के साथ है नंबर 3 पर। बता दें जल्द ही शो में शुरू होने वाली है रूही और सोहेल की लव स्टोरी..

द कपिल शर्मा शो

रियल्टी शोज की बात करें तो कपिल शर्मा का शो 6983 अंको के साथ नंबर 4 की पोजीशन पर अपना कब्ज़ा जमाए हुए है।

कुमकुम भाग्य

जीटीवी का शो कुमकुम भाग्य 6504 अंको के साथ नंबर 5 पर बना हुआ है। शो में धीरे धीरे अभि प्रज्ञा की लव स्टोरी शुरू हो रही है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहें है।

शक्ति अस्तित्व के अहसास की

बीते हफ्ते नंबर दो की पोजीशन पर पहुंचा शो शक्ति 6495 अंको के साथ अब पहुंच गया है नंबर 6 पर।

चैनल

चैनल की बात करें तो इस बार कलर्स नंबर वन पर रहा, स्टारप्लस नबंर 2 पर और सोनी टीवी नंबर 3 पर रहा।

ना सास-बहु..ना कॉमेडी का तड़का..2016 में डर-डर कर हुआ एंटरटेनमेंट!

 

 

 

 

English summary
naagin 2 continues rule saath nibhana saathiya beats shakti latest trp ratings
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos