»   » टीवी की सुपरहिट एक्ट्रेस.. नहीं करेंगी बॉलीवुड डेब्यू.. FINAL है!

टीवी की सुपरहिट एक्ट्रेस.. नहीं करेंगी बॉलीवुड डेब्यू.. FINAL है!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

मॉनी रॉय के फैंस को मौनी के बड़े पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतज़ार है। लेकिन शायद उन्हें अभी थोड़ा इंतज़ार और करना पड़े। जानकारी के मुताबिक खबरें आ रही थीं कि मौनी जल्द ही विकी कौशल के साथ फिल्म में नज़र आएंगी।

[नागिन 2 का धमाकेदार ट्विस्ट.. देखें PICS]

लेकिन इन खबरों का खंडन करते हुए उन्होंने इस बात को नकारा है। मौनी का कहना है कि उन्होंने ये खबरें मीडिया से सुनी है। ऐसा माना जा रहा था कि मौनी बेजॉय नाम्‍बियर की फिल्म में नज़र आएंगी। बता दें कि बेजॉय क्लासिकल तमिल फिल्म अग्नि Natchathiram का रिमेक बनाने जा रहे हैं।

इसी संबंध में मौनी ने कहा कि उनके फिल्मों में आने की खबर उन्होंने केवल मीडिया से ही सुनी है, जो सही नहीं है। आपको बता दें कि मौनी जल्द ही आपको नागिन के सीज़न 2 में नज़र आने वाली हैं, जो अक्टूबर ऑन एयर होगा। वहीं नागिन का सीज़न 1 सुरपरहिट हुआ था।नागिन सीज़न 1 तो टॉप टीआरपी लिस्ट में था।

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में मौनी के करियर ने काफी उड़ान भरी है, जिसमें नागिन सीरियल की अहम भूमिका रही है।

अब हम तो कह रहे हैं कि मौनी का सितारे अभी गरदिश में है..वो चाहें तो फिल्मों में आकर अपने करियर को अलग मुकाम पर ले जा सकती हैं।

मौनी रॉय

मौनी रॉय

मौनी रॉय ने अभी बेजॉय नाम्बियर की फिल्म में काम करने की खबरों का खंडन किया है।खैर हम तो अब नज़र डाल रहे हैं उन सितारों पर जिन्होंने शुरुआत तो छोटे पर्दे से की लेकिन अब बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेर रहे हैं...देखें अगली स्लाइड...

विद्या बालन

विद्या बालन

बॉलीवुड में सफलता के मुकाम तक पहुंचने वालीं विद्या बालन को हम कैसे भूल सकते हैं। इन्होंने ने भी अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से ही की थी। इन्होंने हम पांच सीरियल में राधिका का किरदार निभाया था।

यामी गौतम

यामी गौतम

यामी गौतम ने टीवी सीरियल चांद के पार चलो में काम किया था। इसी के साथ उन्होंने ये प्यार न होगा कम में भी अभिनय किया था। इन्होंने कन्नड़ फिल्म से डेब्यू किया था, जिसके बाद इन्होंने विकी डॉनर फिल्म में फीमेल लीड रोल में देखा गया।

प्राची देसाई

प्राची देसाई

प्राची को कसम से सीरियल में बानी के किरदार में देखा गया था। जब उन्हें फिल्म रॉक ऑन का ऑफर मिला तो उन्होंने ये शो छोड़ दिया। इसके बाद इन्हें वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई के साथ और भी कई फिल्मों में देखा गया है।

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी

हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्टर के रूप में की थी। इन्होंने शाका लाका बुम बुम सीरियल में काम किया था। फिर बाद में कुछ समय के ब्रेक के बाद इन्हें हिमेश रेशमिया की फिल्म 'आपका सुरूर' में लीड रोल में देखा गया।

आमना शरीफ

आमना शरीफ

आमना ने टीवी सीरियल कहीं तो होगा में कशिश का किरदार निभाया था। इसके बाद इन्हें कॉमेडी फिल्म आलू चाट में देखा गया। इसके बाद इन्होंने आओ विश करें और शकल पे मत जा जैसी फिल्में भी की।

मोना सिंह

मोना सिंह

जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल में काम करने से इन्हें आज भी जस्सी के नाम से जाना जाता है। इन्होंने 3 इडियट्स और उट पटांग फिल्म में काम किया है।

केतकी दवे

केतकी दवे

केतकी ने क्योंकि सास भी कभी बहु थी, हसरतें जैसे सीरियल्म में काम किया है। इन्होंने आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, दिल जैसी फिल्मों में काम किया है।

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना

इन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहु थी सीरियल के साथ-साथ कई रिएलिटी शो में भी काम किया है। बाद में ये फिल्म दिल दोस्ती फ्रेंड्स फोरएवर फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करती नज़र आईं।

सना खान

सना खान

सना खान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद इन्हें लो बजट फिल्म 'ये है हाई सोसाइटी' में देखा गया। सना ने कई आइटम सॉन्ग भी किए हैं।

श्रुति सेठ

श्रुति सेठ

श्रुति सेठ ने सीरियल शरारत में जीया का किरदार निभाया था। इसके साथ ही इन्होंने कई शो में होस्ट भी किया है। श्रुति ने 'फना' फिल्म में भी काम किया।

English summary
Mouni roy denies doing Bejoy Nambiar film. Bejoy Nambiar is making a remake of tamil film Agni Nachathiram. Mouni Roy played a shivanya role in Nafin serial.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos