»   » शादी के लिए बेताब सोफिया, मंगेतर की बांहों में हुईं सरेंडर, कराया इंटीमेट फोटोशूट

शादी के लिए बेताब सोफिया, मंगेतर की बांहों में हुईं सरेंडर, कराया इंटीमेट फोटोशूट

पर सोफिया ने अपने होने वाले पति के साथ इंटीमेट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सोफिया अपने पति के साथ बाहों में बाहें डाले दिख रही हैं वहीं वे इस तस्वीरों में किस करती भी नजर आ रही हैं।

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

ग्लैमर की दुनिया से निकल कर नन बनीं सोफिया आए दिन चर्चाओं में बनी हुई हैं। नन बनने के बाद सोफिया ने हाल ही में अपनी शादी की घोषणा भी कर डाली। सोफिया ने अपने फैंस के साथ ये खबर अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की थी।

वहीं अब इसी सोशल एकाउंट पर सोफिया ने अपने होने वाले पति के साथ इंटीमेट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सोफिया अपने पति के साथ बाहों में बाहें डाले दिख रही हैं वहीं वे इस तस्वीरों में किस करती भी नजर आ रही हैं।

सोफिया हयात से अपनी शादी की खुशी छुपाए छुप नहीं रही है। सोशल मीडिया पर सक्रिय अभिनेत्री सोफिया हयात ने हाल ही में अपने मंगेतर के साथ कुछ फोटो शेयर किए हैं, जो काफी रोमांटिक मूड में खिंचवाए गए हैं।

वहीं इन तस्वीरों के कैप्शन में सोफिया ने पति के लिए प्यार भरी बातें लिखी हैं। कैप्शन में वे खुल कर अपने प्यार का इजहार करती दिख रही हैं। वहीं इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत भी नजर आ रही हैं।

सोफिया ने किया था शादी का ऐलान

बिग बॉस 7 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं सोफिया हयात ने हाल ही में सगाई की है। उन्होंने इस बात की घोषणा इंस्टाग्राम पर की थी। सोफिया एक फोटो में अपनी उंगली में अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था Happily engaged.

 

एक हफ्ते में ले लिया डिसीजन

सोफिया ने एक अन्य फोटो के साथ इस बात का खुलासा किया है कि सिर्फ एक सप्ताह की डेटिंग के बाद उन्होंने सगाई की है। उन्होंने लिखा है, "जब कोई ऐसा मिलता है, जो आपको सबसे ज्यादा खूबसूरत फील कराता है। मैं कहती हूं हां। अब मैं ऑफिशियली इंगेज्ड हूं।"

शादी से पहले फोटोशूट में कुछ ऐसे बयान की खुशी

एक फोटो शेयर करते हुए अभिनेत्री और मॉडल सोफिया हयात ने कहा, ‘तुमने मुझको खुशी दी है, अब मैं तुम्‍हारी पत्‍नी बनने के लिए अधिक इंतजार नहीं कर सकती। हम दोनों सभी की मौजूदगी में विवाह करेंगे।'

 

हॉट फोटोशूट की वजह से बटोरीं सुर्खियां

कुछ महीनों पहले सोफिया ने अपनी अपकमिंग एडल्ट फिल्म 'सिक्स एक्स' के लिए हॉट फोटोशूट कराया था। इसमें सोफिया बिकिनी पहनकर कुछ लोगों के साथ पूल में नहाती नजर आई थीं।

 

किया था नन बनने का एलान

सोफिया ने मई, 2016 में खुलासा किया था कि वे नन बन गई हैं। उन्होंने अपना सिलिकॉन ब्रेस्ट भी रिमूव करवाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वे रातोंरात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

 

फिर हुईं बोल्ड

नन बनकर सोफिया को सफेद कपड़ों में देखा गया था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनका वही पुराना बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर दिखा। पिछले दिनों सेक्सी ड्रेसेस के साथ-साथ उन्होंने सिर्फ अंतरवस्त्रों में फोटो और वीडियो पोस्ट किए थे।

 

कर्वी आइकॉन रह चुकी हैं सोफिया

ब्रिटेन की रहने वाली सोफिया को जुलाई 2012 में वोग इटालिया ने कर्वी आइकॉन का टाइटल दिया था। सितंबर 2013 में FHM मैगजीन ने उन्हें वर्ल्ड की 81वीं मोस्ट सेक्सिएस्ट वुमन करार दिया था।

कई विवादों में रही हैं

'बिग बॉस' सीजन-7 का हिस्सा रहीं सोफिया ने शो के कंटेस्टेंट अरमान कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें 'बिग बॉस' के घर से ही अरेस्ट किया गया था। हालांकि, बाद में वे रिहा हो गए थे।

जब पैरों में बनवाया स्वास्तिक

सोफिया ने अपने दोनों तलवों पर स्वास्तिक और अल्लाह का टैटू बनवाकर उसकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस फोटो को लेकर ना सिर्फ कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया, बल्कि उन पर मुंबई के अमबोली पुलिस स्टेशन में एक एक्टविस्ट ने कम्प्लेन भी दर्ज कराई थी।

 

English summary
model sofia hayat intimate photo shoot with her fiance, see pictures
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos