»   » OMg! 'झलक दिखला जा' के लिए 'स्टार' मनीष को मिली इतनी बड़ी रकम

OMg! 'झलक दिखला जा' के लिए 'स्टार' मनीष को मिली इतनी बड़ी रकम

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] कई एवार्ड फंक्शन और रिएलिटी शोज में दर्शकों को इंटरटेन कर काफी पॉपुलर हो रहे मनीष पॉल 'झलक दिखला जा' के अगले सीजन यानि की सीजन 8 होस्ट करने वाले हैं। बता दें, टेलीविडन का यह डांस रिएलिटी शो जल्द ही शुरू होने वाला है।

manish paul

पिछले सीजन की तरह 'झलक दिखला जा- सीजन 8' भी मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं और इसके लिए उन्हें 1.5 करोड़ जैसी भारी भरकम रकम ऑफर की गई है। जी हां, इस रकम से ही आप मनीष की लोकप्रियता और डिमांड का अंदाजा लगा सकते हैं।

सू्त्रों की मानें तो, शो के प्रोड्यूर्स को पता है कि मनीष की इंडस्ट्री में कितनी डिमांड है। लिहाजा, मनीष को ऑफर देते हुए उन्होंने कोई गलती नहीं की। उम्मीद है मनीष भी शो को होस्ट करने के लिए जल्द ही हामी भर देंगे।

गौतम गुलाटी ने छोड़ी अपनी पहली फिल्म, ये है रियल REASON

अगर मनीष पॉल शो होस्ट करने के लिए हां कर देते हैं तो जल्द ही न्यू सीजन का शेड्यूल फाइनल कर लिया जाएगा। प्रोड्यूर्स चाहते हैं कि मनीष शो के लिए राजी हो जाए क्योंकि वह घर घर में लोकप्रिय हैं, जिससे ऑडियंस जल्दी कनेक्ट हो जाएंगे।

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

English summary
After entertaining at various award and reality shows, Manish Paul has been offered a whopping Rs 1.5 crore to host Jhalak Dikhhla Jaa 8.
Please Wait while comments are loading...