»   » First Pic..दीपिका को छोड़िए..चंद्रकांता देखिए..खूबसूरत..जरा संभलकर

First Pic..दीपिका को छोड़िए..चंद्रकांता देखिए..खूबसूरत..जरा संभलकर

इन दिनों दीपिका पादुकोण के कान्स का लुक बेहद छाया हुआ है।लेकिन एकता कपूर की चंद्रकांता का पहले लुक से आपकी नजर नहीं हटेगी।

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी पर इन दिनों कई बाहुबली स्तर के शो को लाने की प्लानिंग की जा रही है। इन सभी शो में एक शो एकता कपूर की चंद्रकांता भी है।इस शो के लिए एकता ने मधुरिमा तुली को चुना है।

हाल ही में मधुरिमा का एक लुक सामने आया है। ऐसा माना जा रहा है कि इस लुक का कनेक्शन चंद्रकांता से है।गौरतलब है कि पिछले काफी समय से चंद्रकांता के रोल के लिए एकता लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रही थी।

मधुरिमा से पहले क्रिस्टल डिसूजा, हिना खान और निया शर्मा के नाम चर्चा में थे। लेकिन अब मधुरिमा का नाम अब तय माना जा रहा है। ये रहा चंद्रकांता का पहला लुक।

Madhurima Tuli

इससे पहले लाइफ ओके के शो चंद्रकांता प्रेम या पहेली के साथ पहले ही चंद्रकांता की कहानी दर्शकों के बीच आ चुकी है। ऐसे में एकता कपूर की चंद्रकांता दर्शकों को किस तरह बांध पाएगी। यह देखना दिलचस्प होगा।

Shock..8 सुपरस्टार एक्ट्रेस..गायब..खबर आपको चौंका देगी..

इससे पहले आपके लिए यह जानना जरूरी है कि आखिरकार एकता ने चंद्रकांता के लिए मधुरिमा का चयन क्यों किया है। इसके साथ आपको बता दें कि मधुरिमा इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं।

यह तस्वीरें दीपिका पादुकोण को कड़ी टक्कर दे रही हैं। यहां देखें ..

2004 में डेब्यू

2004 में डेब्यू

मधुरिमा तुली ने अपना करियर तेलुगु फिल्म साथिया से 2004 में शुरू किया था।

एकता के साथ पहले भी काम

एकता के साथ पहले भी काम

2008 में उन्होंने अपने टीवी का सफर शुरू किया । मधुरिमा ने एकता कपूर के टीवी शो कुमकुम भाग्य में भी प्रमुख भूमिका में नजर आयी थी।

अक्षय के साथ रोमांस

अक्षय के साथ रोमांस

मधुरिमा बेबी फिल्म में अक्षय के साथ रोमांस कर चुकी हैं। वह उनकी पत्नी की भूमिका में थी।

नए चेहरे की चाहत

नए चेहरे की चाहत

एकता अपनी चंद्रकांता के लिए किसी नए चेहरे की तलाश में थी। हालांकि मधुरिमा का चेहरा टीवी और फिल्म दर्शकों के लिए नया नहीं है। लेकिन अभी तक वह टीवी के किसी टिपिकल बहू का बेटी के किरदार में नहीं बंधी हैं।

बड़ी वजह

बड़ी वजह

निया शर्मा और हिना खान अपने टीवी के किरदार में बंध चुके हैं। ऐसे में फिर से उन्हें एक अलग किरदार में दिखाना दर्शकों के लिहाज से ठीक नहीं होता।

चंद्रकांता चैंलेज

चंद्रकांता चैंलेज

एकता के साथ मधुरिमा के लिए चंद्रकांता बहुत बड़ा चैंलेज है। पहले से ही दर्शकों के लिए कृतिका कामरा चंद्रकांता के तौर पर मौजूद है।

WHAT OTHERS ARE READING
English summary
ave a look on Madhurima Tuli Ekta Kapoor's CHANDRAKANTA....Here read full news and first look photo..
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos