»   » बस एक लीप...और सारी टीआरपी बटोर ले गए ये सीरियल!

बस एक लीप...और सारी टीआरपी बटोर ले गए ये सीरियल!

2016 में कई शो नये शो आये तो कई शो बंद हुए। इसी बीच कुछ ऐसे शो भी आये जिसमे लीप आया। जानिए ऐसे ही शोज की लिस्ट को

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी की दुनिया में हर साल की तरह साल 2016 में भी कई नये शोज लांच हुए।जिनमे से कुछ दर्शकों को बेहद पसंद आये तो कुछ कुछ दर्शकों के उम्मीदों पर कुछ खास खरा नहीं उतर पाए। इसी बीच कुछ ऐसे भी शो थे जिनमे लीप आये।

जी हां एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आ गये है 2016 के बेस्ट हाईलाइट्स जिसमे आपको हम बतायेंगे उन शोज के बारे में जिन शोज में आया लीप

ये है मोहब्बतें

साल 2016 में ये है मोहब्बतें में दर्शकों ने साल में दो लीप देखें। दोनों ही लीप दर्शको को काफी पसंद आये ।

ये है मोहब्बतें

ये है मोहब्बतें में पहलेआठ साल का लीप लिया गया। उस दौरान शो में दो नये किरदार आये । अभिषेक उर्फ़ आदी और अदिति उर्फ़ रूही..दोनों की जबरदस्त एक्टिंग दर्शको को काफी पसंद आ रही है। शो के पहले लीप में इशिता और रमन का अलगाव दिखाया गया था। जिसमे रमन को लगता है कि इशिता और रूही की मौत हो चुकी है।

 

 

ये है मोहब्बतें

ये है मोहब्बतें में दूसरा लीप एक साल का लिया गया। जिसमे रमन और इशिता का फेक अलगाव दिखाया जाता है ताकि वह शगुन से अपनी बेटी पीहू को वापस ले सके।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में पांच साल का लीप लिया गया। लीप से पहले शो में नैतिक-अक्षरा की बेटी नायरा घर से भाग जाती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

पांच साल ले लीप के बाद शो में ऋषिकेश दिखाया जाता है, जहां अक्षरा को नायरा मिल जाती है।

साथ निभाना साथिया

स्टारप्लस के शो साथ निभाना साथिया में अहम की मौत के बाद चार का लीप आता है। लीप के दौरान दर्शको को दिखाया जाता है कि अहम की मौत के बाद से गोपी ने बोलना छोड़ दिया है। साथ ही बाद में शो में गोपी की शादी किसी और से करा दी जाती है।

जमाई राजा

जीटीवी के शो जमाई राजा में इस साल 20 वर्ष का लीप दिखाया जाता है। इस दौरान शो में सिड और रोशनी की मौत हो जाती है लेकिन उनका बेटा बच जाता है। शो में सिड के बेटे की भूमिका में एक बार फिर रवि दुबे ही नजर आ रहे हैं। शो में रवि के अपोजिट शाइनी दोसी नजर आ रही हैं।

कसम

कलर्स का शो कसम इसी साल शुरू हुआ है। यह शो पुनर्जन्म पर आधारित है। शो में क्रतिका सेंगर और शरद मल्होत्रा मुख्य भुमिका में है। शो में तनु की मौत के बाद एक लीप आता है जिसके बाद यानुका का जन्म होता है।

English summary
leaps that raised the DRAMA QUOTIENT in TV shows in 2016
Please Wait while comments are loading...