»   » स्वरागिनी:एक हीरो-एक हिरोइन और चार-चार विलेन!

स्वरागिनी:एक हीरो-एक हिरोइन और चार-चार विलेन!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्वरागिनी: कलर्स के शो स्वरागिनी में चल रहा है सिर्फ ड्रामा जो दर्शको को कर रहा है बुरी तरह बोर। शो में फ़िलहाल कुछ भी नहीं चल रहा जो देखा जाए,लेकिन शो है तो देखना पड़ता है। जहां सीरियल में स्वरा-संस्कार रोमांटिक पालो को  भर-पूर एन्जॉय कर रहें हैं, तो शो में उन्हें अलग करने अ गये हैं चार-चार विलेन।

[टीवी के 10 सीरियल जिन्हें कर देना चाहिए Bye Bye]

बहरहाल शो में चल रहा हा जबरदस्त ड्रामा, सीरियल में संस्कार स्वरा को घर का पुश्तैनी हार पहनाता है, कि अचानक तभी कोई स्वरा का गला दबाने का प्रयास करता है। जी हां यह सब कमाल है काले जादू का जो उर्वशी और कविता कर रहे है स्वरा और संस्कार को अलग करने की साजिश।

[ये है मोहब्बतें: इशिता के हाथों हुआ खून, क्या करेगा रमन]

इतना ही नहीं गपशप गलियारों में खबर है कि, लक्ष्य फिर से स्वरा-संस्कार की लव-स्टोरी के विलेन बनने वाले है। खबर है कि कि लक्ष्य रागिनी का दिल जीतकर उसे स्वरा-संस्कार को अलग करने के लिए उकसाएगा,जिसके लिए पहले रागिनी मना करेगी लेकिन मासी के समझाने के बाद वह मान जाएगी। यानी कि आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को देखने को मिलने वाला है जबरदस्त ड्रामा वह भी सस्पेंस के साथ।

स्वरा-संस्कार

स्वरा-संस्कार

माहेश्वरी और गरोडिया परिवार दोनों मिलकर मकर-संक्रांति का पर्व मनाते हैं, जहां सभी मिलकर पतंगबाजी करते हैं।

लक्ष्य-रागिनी

लक्ष्य-रागिनी

रागिनी लक्ष्य को लेकर एक भविष्यवाणी वाले के पास लेकर जाती है, जहां भविष्यवाणीकर्ता दोनों को आने वाले खतरे को लेकर सचेत करती है।

स्वरा-संस्कार

स्वरा-संस्कार

शादी से पहले स्वरा और संस्कार रोमांटिक पालो को भर-पूर एन्जॉय कर रहें हैं तो वहीं कोई रच रहा है उनके खिलाफ एक साजिश।

कटी तेरी पतंग

कटी तेरी पतंग

दोनों अपने प्यार में इतना खो गये कि भूल ही गये की पतंग कट चुकी है। तो बस खतरे से अनजान स्वरा निकल गयी जंगल में कटी पतंग को ढूंढने।

खतरे में स्वरा

खतरे में स्वरा

जी हां स्वरा की जान खतरे में दरअसल किसी ने उसी की पतंग से काट दी है उसकी है गर्दन लेकिन किसने?

उर्वशी मासी या कविता

उर्वशी मासी या कविता

जी हां स्वरा पर हमला करवाने वाली कोई और नहीं बल्कि उर्वशी मासी है, लेकिन हमला करने वाली है कविता संसकर की एक्स प्रेमिका जिन दोनों को स्वरा-संस्कार की नजदीकियां रास नहीं आ रही हैं और कर देना चाहती है दोनोंको अलग।

English summary
The ghost drama on "Swaragini" is set to take an interesting turn on with Swara being strangled with a thread used to fly kites.
Please Wait while comments are loading...