»   » कुमकुम भाग्य: क्या प्रज्ञा ने ललिता पवार और शशिकला की फिल्में देख ली हैं!

कुमकुम भाग्य: क्या प्रज्ञा ने ललिता पवार और शशिकला की फिल्में देख ली हैं!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा वापस क्या आई, बिल्कुल हिटलर ही बन गई हैं। कभी प्रज्ञा की सादगी और शांत स्वभाव की तारीफ करने वाला परिवार आज प्रज्ञा से परेशान है।

kumkum bhagya

और हों भी क्यों न.. प्रज्ञा ने सबका जीना दूभर कर रखा है। घर के काम काज से लेकर वह तनु, आलिया और ताई जी से सारे काम करा रही है। वहीं, खाने में भी उन्हें रूखा- सूखा मिल रहा है।

Do You Know: एक्टिंग के लिए इस सितारे ने कभी न्यूजपेपर तक बेची है

इतना ही नहीं, बल्कि तनु- आलिया की सच्चाई सबके सामने लाने की प्लानिंग में प्रज्ञा खुद को अभि की नजरों में भी गिरा चुकी है। जहां तनु और आलिया प्रज्ञा को जान से मारने की सोचते रहते हैं, वहीं अभि भी इन सबसे परेशान है।

तनु के उकसाने पर अभि प्रज्ञा को जमकर डांटता है। वह उसे सारी बात बताता है कि वह किस तरह प्रज्ञा का इंतजार कर रहा था। अभि की बातें सुनकर प्रज्ञा इमोशनल भी हो जाती है।

PICS: सलमान के बाद अब टेलीविजन पर ऐश्वर्या राय का जलवा!

लेकिन क्या अभि की बातों से इमोशनल होकर प्रज्ञा उसे अपनी सच्चाई बता देगी। या तनु- आलिया का नकाब हटाने के लिए वह अभि के गुस्से को सहती जाएगी.. यह देखना दिलचस्प होगा..

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
In Kumkum Bhagya, Pragya (Sriti Jha) is back and she has become a Lady Hitler to the family.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos