»   » कुमकुम भाग्य: क्या निखिल बनेगा अभि- प्रज्ञा की जिंदगी का मसीहा!

कुमकुम भाग्य: क्या निखिल बनेगा अभि- प्रज्ञा की जिंदगी का मसीहा!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] 'कुमकुम भाग्य' में जोरो शोरों से बुलबुल की शादी की तैयारियां चल रही हैं। बुलबुल की मेंहदी में अभि- प्रज्ञा एक दूसरे के साथ अच्छा समय गुजार रहे हैं। वहीं अभि प्रज्ञा के लिए एक सरप्राइज भी प्लान कर रहा है। जिससे प्रज्ञा कुछ समय के लिए अपने सारी परेशानियां भूल जाए।

kumkum bhagya

बहरहाल, एक तरफ है खुशियों का माहौल तो दूसरी तरफ तनु की जिंदगी में भूचाल आया हुआ है। तनु के मम्मी- पापा की अचानक एंट्री होती है और तनु अचानक ही अपना सारा राज उनका सामने रख देती है। लेकिन इतना ही नहीं, तनु के मम्मी- पापा के साथ इस राज को चुपके चुपके निखिल भी सुन लेता है।

SAD: सलमान खान के साथ खत्म होगा 'कॉमेडी नाइट्स..' का सफर

निखिल को पता चल चुका है प्रज्ञा प्रेग्नेंट नहीं। लिहाजा, हो सकता है अब वह एक तीर से दो शिकार करे। और प्रज्ञा और तनु की सच्चाई एक साथ सबके सामने लेकर आए। बहरहाल, तनु के लिए यह बुरा जरूर हो सकता है, लेकिन प्रज्ञा के लिए यह खुलासा एक नई शुरूआत साबित हो सकता है।

लेकिन सब कुछ सीरियल में इतने सीधे सीधे हो जाए.. तो शायद दर्शकों को भी हजम न हो। फिलहाल, देखते हैं कि इनकी जिंदगी में क्या नया टविस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं।

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

English summary
In show Kumkum Bhagya, will Nikhil help Pragya and Abhi find the truth about Tanu’s pregnancy?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos