»   » FILMY: 20 दिनों में 'बाजीगर' टू 'कल हो न हो'.. सब खेल लेंगी प्रज्ञा!

FILMY: 20 दिनों में 'बाजीगर' टू 'कल हो न हो'.. सब खेल लेंगी प्रज्ञा!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य में 20 दिनों के लीप के बाद अब प्रज्ञा वापस आने वाली हैं। जी हां, लेकिन यह वह प्रज्ञा नहीं, जिन्हें अब तक हमने शो में देखा है, बल्कि अब दर्शकों के सामने आएगा प्रज्ञा का बोल्ड एंड ग्लैमरस अवतार। बता दें, कुछ ही दिनों पहले प्रज्ञा का एक्सीडेंट हो गया था और सीरियल में थोड़ा साथिया ट्रैक भी चलाया गया था।

बहरहाल, अब जबकि प्रज्ञा बैक हैं, उनके लुक्स को देखकर दर्शकों के दिमाग में कई सवाल उठेंगे। आखिर शो में प्रज्ञा के लुक को बदलने के पीछे क्या राज है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी सीरियल में किसी किरदार की धमाकेदार वापसी हुई हो, लेकिन यहां प्रज्ञा का मकसद समझना थोड़ा मुश्किल है।

यहां जानिए, प्रज्ञा के बदले अवतार का क्या क्या कारण हो सकता है-

प्रज्ञा नहीं कोई और..

प्रज्ञा नहीं कोई और..

हो सकता है एक्सीडेंट में प्रज्ञा की जान चली गई हो और अब यह प्रज्ञा नहीं, बल्कि कोई और जिससे अभि को प्यार हो जाएगा..

बाजीगर स्टाइल..

बाजीगर स्टाइल..

हो सकता है अब प्रज्ञा वापस आकर तनु और आलिया से सारी नाइंसाफियों का बदला ले.. क्योंकि इन दोनों ने प्रज्ञा को सीधा जानकर काफी परेशान किया है, लिहाजा अब प्रज्ञा का बोल्ड अवतार इनके जुबान और दिमाग दोनों पर ताला लगा देगा।

अभि का साथ..

अभि का साथ..

हो सकता है प्रज्ञा यह चाहे कि तनु और आलिया की सच्चाई अभि के सामने खुद-ब-खुद आए.. न कि वह बताए। लिहाजा, अब कोई और बनकर आलिया और तनु के नजदीकियां बढ़ाएगी और समय आने पर दोनों को जाल में फंसा लेगी।

बचे हों कम दिन.

बचे हों कम दिन.

हो सकता है एक्सीडेंट के बाद प्रज्ञा के पास काफी कम दिन बचे हों, लिहाजा वह अभि को सारी सच्चाई बताने और अभि के साथ कुछ सुनहरे पल बिताना चाहती हो।

यादाश्त गायब..

यादाश्त गायब..

जी हां, टीवी सीरियलों की फेवरिट.. हो सकता है प्रज्ञा की यादाश्त गुम हो गई हो और अब वह न अभि को पहचानती है, न तनु, न आलिया और न ही खुद को..

English summary
Zee TV's Kumkum Bhagya takes 20 days leap where Pragya (Sriti Jha) will be back in a bold and glamorous avatar.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos