»   » कुमकुम भाग्य: अभि ने प्रज्ञा पर लगाया खून का इल्जाम.. बुलाया मर्डरर!

कुमकुम भाग्य: अभि ने प्रज्ञा पर लगाया खून का इल्जाम.. बुलाया मर्डरर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] कुमकुम भाग्य में अभि को प्रज्ञा से नफरत हो गई है। उसने प्रज्ञा पर न सिर्फ खून का इल्जाम लगाया बल्कि प्रज्ञा को बर्बाद करने की कसम भी खा ली है। जी हां, कुछ दिनों तक पहले प्रज्ञा की जान देने वाला अभि अब प्रज्ञा को खत्म करना चाहता है।

kumkum bhagya

अभि ने प्रज्ञा को मर्डरर करते हुए कहा कि उनसे अभि के इमोशंस और प्यार की हत्या की है। इतना ही नहीं, बल्कि उसने पुरानी प्रज्ञा यानि की उसकी फुग्गी को भी मार डाला है।

SURPRISE: 'झलक दिखला जा' के बाद 'डांस प्लस' भी होस्ट करेंगे सलमान!

दरअसल, तनु और आलिया अभि का ब्रेनवाश करते हैं और उसे प्रज्ञा के खिलाफ जमकर भड़काते हैं। फिर अभि शराब पीकर कमरे में आता है और प्रज्ञा पर जमकर गुस्सा निकालता है। अभि प्रज्ञा से वादा करता है कि वह अपनी सारी जायदाद प्रज्ञा से वापस लेकर रहेगा। 

बहरहाल, अभि की इन बातों का प्रज्ञा पर क्या असर पड़ता है, यह तो हमें नहीं पता। लेकिन हां, कुछ दिनों के बाद एक एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रज्ञा भगवान के सामने खड़े होकर दिल की बात बोल रही होती है, जब दादी कमरे में आ जाती है। अब क्या दादी के सामने प्रज्ञा का भेद खुद जाएगा.. यह देखना दिलचस्प होगा!

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
In Kumkum Bhagya, Abhi has fresh allegations against Pragya and it is indeed very serious. Abhi is accusing Pragya of a murder.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos