»   » कुमकुम भाग्य: खेल खत्म.. अभि के सामने आलिया को लेकर आई प्रज्ञा

कुमकुम भाग्य: खेल खत्म.. अभि के सामने आलिया को लेकर आई प्रज्ञा

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] जी हां जीटीवी शो 'कुमकुम भाग्य' के दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, क्योंकि शो में जल्द ही प्रज्ञा करने वाली है आलिया-तनु का खुलासा। इसी के साथ शो में दर्शकों देखने को मिलेगा ढेर सारा ड्रामा।

kumkum bhagya

हालांकि इससे पहले भी प्रज्ञा ने कई बार आलिया की सच्चाई सबके सामने लाने कि कोशिश की, लेकिन वह हर बार नाकाम साबित हुई। लेकिन इस बार प्रज्ञा ने बिना कोई गलती किये आलिया का कर दिया है पर्दाफाश वो भी अभि के सामने।

Tv रिपोर्ट: जानिए इस हफ्ते के टॉप 3 सीरियल, चैनल और रिएलिटी शो..

अब आप सोच रहें होगे कि आखिर प्रज्ञा ने ये सब कैसे किया। तो हम आपको बता दें, हर इन्सान की कोई ना कोई कमजोरी होती है, और आलिया की कमजोरी थी पैसा, बस प्रज्ञा ने जैसे ही चिड़िया आलिया को पैसे का दाना डाला और वह फंस गयी प्रज्ञा के जाल में।

बिग बॉस 9: सलमान खान के साथ अक्षय कुमार देंगे डबल ट्रबल!

बस बिना किसी गलती के प्रज्ञा ने अभि के सामने कर दिया आलिया को बेनकाब। जिसके बाद आलिया को पड़ेगा करार थप्पड़। लेकिन.....कहानी में है ट्विस्ट..

जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि, शो के आने वाले ट्रैक में प्रज्ञा का हो जायेगा रेप। ह्म्म्मम अब जैसा प्रज्ञा ने आलिया के साथ किया है तो वो चुप बैठने वालों में से तो हैं नहीं तो क्या वाकई आलिया,तनु राज मिलकर करायेंगे प्रज्ञा का रेप या फिर अभी भी कोई और साजिश है बाकी जानने के लिए पढ़ते रहिये..... hindifilmibeat.com

English summary
In Kumkum Bhagya, Finally Pragya's plan will be successfull and she will expose Aliya infront of her husband Abhi.
Please Wait while comments are loading...