»   » Shock..कृष्णा अभिषेक का चौंकाने वाला बयान..कपिल ने शराब पी लेकिन...

Shock..कृष्णा अभिषेक का चौंकाने वाला बयान..कपिल ने शराब पी लेकिन...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कई दिनों से चर्चा है कि सुनील ग्रोवर जल्द ही कृष्णा अभिषेक के शो पर नजर आ सकते हैं। हाल ही मे आयी नई रिपोर्ट के अनुसार ऐसा होना फिलहाल मुमकिन नहीं है।

सुनील ने कृष्णा के शो से फिलहाल दूरी बना ली है। सुनील ग्रोवर शो की सारी उठापटक के बीच कृष्णा अभिषेक ने एक ऐसा बयान दिया है जो कि आपको सोचने पर मजबूर कर देगा।

Kapil Sharma,Krushna Abhishek

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कपिल ने कहा है कि मेरी और कपिल की कोई दुश्मनी नहीं है। हमारे बीच केवल प्रोफेशनल राइवलरी है। वो भी हम दोनों अपने काम पर फोकस कर रहे हैं।

हम दोनों ने अपना शो खुद बनाया है। मैं कपिल को काफी समय से जानता हूं। वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं। हां,कई बार गलती हो जाती है। अब सभी को उसे माफ कर देना चाहिए।

Sunil Grover,Kapil Sharma,Krushna Abhishek

वैसे भी शराब पीने के बाद उन्हीं से लड़ाई की जाती है जिनसे हम सबसे ज्यादा करीब होते हैं। दोस्तों के बीच तो लड़ाई-झगड़ा होता रहता है। इस मामले को इतना बड़ा नहीं बनाना चाहिए था।

हां,मैं मानता हूं कि कपिल से गलती हुई है। लेकिन सिर्फ उन्हें ही क्यों दोष दिया जा रहा है। मैं यह समझ नहीं पा रहा हूं।

OMG..सुपरस्टार बहू..HOT तस्वीरें तेजी से VIRAL.आंखें खुली रह जाएंगी..

बहरहाल,इसमें कोई गुरेज नहीं है कि टीवी के टॅाप कॅामेडियन की बात की जाए तो कपिल के साथ कृष्णा ने भी अपनी पहचान बनाई है।चलिए आपको बताते हैं कपिल और कृष्णा के जीवन की ऐसी अनसुनी बातें जो आपको चौंका देगी..

दोस्तों के कहने पर

दोस्तों के कहने पर

कृष्णा ने कॉमेडी सर्कस में आने से पहले कभी भी कभी कॉमेडी नहीं की थी। वे डांस और एक्टिंग पर फोकस कर रहे थे, लेकिन दोस्तों के कहने पर उन्होंने कॉमेडी की।

पीसीओ और कपड़े

पीसीओ और कपड़े

कपिल मुंबई आने से पहले पीसीओ और कपड़े की मिल में काम कर चुके थे। उन्होंने अपने शहर में साॅफ्टड्रिंक्स बेचने का काम भी किया।

20 साल से

20 साल से

कृष्णा पिछले 20 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उनकी परवरिश मुंबई में ही हुई है।वह कई भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।

मां से मिला गुण

मां से मिला गुण

कपिल एक मीडिल क्लास परिवार से हैं। उन्हें कॉमेडी का गुण अपनी मां से मिला है। कपिल ने पहले सिंगिंग और फिर कॉमेडी में करियर बनाया।

कृष्णा के फैंस

कृष्णा के फैंस

कृष्णा कपिल के जैसे लोकप्रिय नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्म कपिल से अधिक सफल रही। कृष्णा के फैंस की भी संख्या कई अधिक है।

स्टारडम

स्टारडम

कॉमेडी नाइट विद कपिल ने कपिल को स्टारडम तक पहुंचाया। एक नई और सही रूप से पहचान दिलाई।

बोल बच्चन

बोल बच्चन

कृष्णा कॉमेडी सर्कस से अपनी पहचान बना चुके थे, लेकिन बड़े पर्दे पर उनका आना मुश्किल हो रहा था। रोहित शेट्‌टी फिल्म बोल बच्चन के दौरान उनके लिए किरदार लिखा। इस रोल ने उन्हें चर्चा में ला दिया।

English summary
Krushna Abhishek supports Kapil Sharma..Here read full news
Please Wait while comments are loading...