»   » कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: देव-सोनाक्षी घर से हुए बेघर...इश्वरी को सताई चिंता

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: देव-सोनाक्षी घर से हुए बेघर...इश्वरी को सताई चिंता

कुछ रंग प्यार के नये प्रोमो में बिजॉय में सोना और देव की तकरार से तंग आकार दोनों को आधी रात को घर से निकाल देता है,ताकि वह अपना झगड़ा सुलझा सके।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

सोनी के प्रसिद्ध शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी चल रहा रूठने मनाने का दौर जो कि कहीं ना कहीं इश्वरी को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा। तभी तो वह सीधे पहुंच जाती है बोस हाउस और वहां देव को देखकर हैरानी रह जाती है।

जैसे की शो में अभी दीवाली और भाईदूज का जश्न चल रहा है जिसे मनाने के लिए सोना इश्वरी की इजाजत लेकर अपने मायके चली जाती है। लेकिन जाने से पहले उसका और देव का हो जाता है झगड़ा।

जैसे की रणवीर ने देव की बहन पर मेंटल हैरसमेंट का केस दायर किया है जिसके बारे में जान देव गुस्सा हो जाता है और रणवीर को नौकरी से निकाल देता है।

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: देव-सोना की नजदीकियां देख...खफा हुई इश्वरी

जब इस बात की खबर सोना को लगती है तो वह देव को समझाने की कोशिश करती है। लेकिन देव उसकी बातों को अनसुना कर देता है।

तभी नेहा देव के पास घरवालों के खिलाफ जाकर रणवीर से शादी करने के फैसले पर माफ़ी मांगती है। साथ ही देव से रणवीर को नौकरी पर वापस रखने के लिए निवेदन करती है।

इश्कबाज: अनिका को मिला प्यार.... शिवाय नहीं है कोई और

उधर जब शाम को देव घर आता है तो सोना का नोट देखता है जिसपर लिखा होता है कि वह कुछ दिनों के लिए अपने मायके जा रही है। जिसे पढ़कर देव बेचेन हो जाता है।

देव सोना को फोन करता है लेकिन सुबह उसे झगड़े को लेकर सोना देव से नाराज होती हो। भाई देव को सोना के लिए इतना बेचैन होता देखउसकी बहने निक्की और रिया देव को तंग करती है।जिसके बाद मामाजी देव से कहते है कि वह सोना के घर जाकर उसे ले आये। 

English summary
In Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi, Dev and Sonakshi will be thrown out of the house by Bejoy.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos