»   » "मैंने फिल्मों में बहुत किस किया पर तुम्हें किस करना बेस्ट लगता है!"

"मैंने फिल्मों में बहुत किस किया पर तुम्हें किस करना बेस्ट लगता है!"

क़ॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में टाईगर श्रॉफ नज़र आए और उन्होंने खुलकर हीरोइनों पर, उन्हें किस करने पर भी बात कर डाली। वो भी पापा जैकी श्रॉफ के सामने।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में टाईगर श्रॉफ अपने पापा जैकी श्रॉफ के साथ नज़र आए। लेकिन वो टाईगर जो आम तौर पर काफी शर्मीले जाने जाते हैं, उन्होंने इस शो पर जमकर बातें कीं। खासतौर से सेक्स की सलाह पापा से ना लेने पर और हीरोइनों को किस करने पर।

सबसे मज़ेदार था दीपिका पादुकोण और उन्हें किस करने पर उनका मज़ेदार जवाब। टाईगर श्रॉफ से पूछा गया कि एक दिन सुबह उठे और पता चला कि आप रणवीर सिंह बन गए हैं तो आप क्या करेंगे।

koffee-with-karan-season-5-tiger-shroff-wants-to-kiss-deepika-padukone

टाईगर ने पहले तो बिना कोई समय लिए इसका जवाब दिया। एकदम तुरंत और कहा कि सबसे पहले तो मैं दीपिका को किस करूंगा और कहूंगा कि बेफिक्रे में मैंने जितने भी किस किए हों लेकिन तुम्हें किस करना मेरे लिए हमेशा स्पेशल होता है।
[#Bold: फोन सेक्स, एक्स को किस...बॉयफ्रेंड-बाथरूम...कुछ नहीं छोड़ा] 

वहीं जब करण जौहर ने पूछा कि कौन सी एक चीज़ है जिसकी सलाह वो अपने पापा जैकी श्रॉफ से नहीं लेना चाहेंगे तो टाईगर का जवाब था - सेक्स। इसलिए क्योंकि वो काफी शर्मीले हैं और अपने पापा से ऐसी बातें बिल्कुल नहीं करना चाहेंगे।
["कैटरीना और दीपिका के साथ फंसने से अच्छा है मैं मर जाऊं"] 

वैसे जानिए कॉफी विद करण में अभी तक आए सितारे क्या क्या बोल्ड और दो टूक बयान दे चुके हैं -

आमिर खान

आमिर खान का कहना है कि लोग उनके रोने का मज़ाक उड़ाने लगते हैं और इसी कारण से वो फिल्मों की स्क्रीनिंग में नहीं जाते क्योंकि उनको रोता देख सब समझते हैं कि वो नाटक कर रहे हैं जबकि वो सच में इमोशनल है और फिल्में देखकर भावुक हो जाते हैं।

सलमान खान

शाहरूख आमिर पर बात किए बिना सलमान खान की बात कैसे बात पूरी हो जाती। तो सलमान ने कहा कि शाहरूख दोस्त बनाना सीखे और आमिर चुप रहना! OUCH!

शाहरूख खान

करण ने शाहरूख से पूछा कि यदि शाहरूख पर बॉयोपिक बने तो उसका नाम क्या होगा.. तो शाहरूख ने कहा- कल हो ना हो.. फिर करण ने पूछा, यदि सलमान पर बने तो.. तो शाहरूख ने कहा- कल हो ना हो, मेरी फिर भी चलेगी। यह सुनकर सभी हंस पड़े..

अक्षय कुमार

जब करण जौहर ने अक्षय से पूछा कि उन्हें क्या लगता है शाहरूख, सलमान, आमिर, अक्षय में कौन ज़्यादा टिकेगा तो अक्षय का जवाब था कि अगर स्मोकिंग छोड़ दें तो वो लोग वरना तो पक्का मैं।

ऱणबीर कपूर

शो के दौरान करण ने रणबीर-रनवीर से पूछा कि क्या उन्हें दीपिका पादुकोण के कारण कभी अव्कार्डनेस हुआ है। इस पर रणबीर ने कहा मेरे और दीपिका के ब्रेकअप को हुए सात आठ साल हो चुके है और ये अब हिस्ट्री बन चुका है..इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है। रनवीर ने भी कहा कि मुझे पास्ट से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

सोहेल खान

सोहेल ने बताया कि उन्होंने सीमा से भागकर शादी की थी और जिस मौलवी को किडनैप किया था वो वही निकले, जिसे उनके पिता ने 35 साल पहले किडनैप किया था, उनकी मम्मी से शादी करने के लिए।

रणवीर सिंह

शो के दौरान रनवीर सिंह ने रणबीर कपूर को कंगना रनौत को डेट करने की सलाह दी।

आलिया भट्ट

आलिया ने कहा मुझे कंगना रनौत के एयरपोर्ट लुक्स बहुत पसंद हैं.. लेकिन मैं उनका पीछा करना चाहती हूं कि वह जाती कहां है..

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल से करण ने पूछा कि अक्षय के पास ऐसा क्या है जो किसी खान के पास नहीं है तो ट्विंकल का कहना था कि मेरे पति के पास थोड़े इंच ज़्यादा हैं। जिस पर सब हंसने लगे और उन्होंने साफ किया कि सबके दिमाग गंदे हैं और उनका मतलब हाईट से था।

अरबाज़ खान

कॉफी हैंपर के झगड़े के लिए सोहेल ने बोला कि मेरी सासू मां को ये चाहिए। तो अरबाज़ का कहना था कि बस तुम ही हो एक यहां पर जिसकी सासू मां को कुछ तो चाहिए।

 

 

 

English summary
Koffee with Karan season 5: Tiger Shroff wants to kiss Deepika Padukone.
Please Wait while comments are loading...