»   » #कॉफी विद करण: इन स्टार्स ने किये थे सात जन्मों के वादे...आज शक्ल तक नहीं देखते!

#कॉफी विद करण: इन स्टार्स ने किये थे सात जन्मों के वादे...आज शक्ल तक नहीं देखते!

6 नवंबर को एक बार फिर से टीवी की दुनिया में टॉक शो कॉफी विद करण दस्तक देने को तैयार है। बता दें, यह एक ऐसा शो है जहां दर्शकों को सेलेब्स की जिन्दगी से जुड़े कई रोचक तथ्य जानने को मिलते है।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

जैसा की सभी जानते हैं कि6 नवंबर को टॉक शो कॉफी विद करण टीवी पर शुरू होने वाला है। इसमें कोई शक नहीं कि यह शो हर बार की तरह काफी रॉकिंग होने वाला हैं।

जैसा की सभी जानतें कि शो के पहले गेस्ट किंग खान और आलिया भट्ट होगें। यह एक शो है जहां दर्शकों को सेलेब्स की जिन्दगी से जुड़े कई रोचक तथ्य जानने को मिलते है।

हाल ही कॉफ़ी विद करण सीजन 5 का प्रोमो रिलीज किया गया जिसमे करण शाहरुख़ से पूछते है कि अगर कोई आपकी बेटी को किस करे तो आप क्या करेगें..इस अपर शाहरुख़ का जवाब होता है मै उसके ओंठ ही उखाड़ लूंगा। बता दें शो में शाहरुख़ और अलिया अपनी फिल्म डियर जिन्दगी को प्रमोट करते हुए नजर आयेगें।

(KoffeeWithKaran..देखें शाहरुख और करण ने किस तरह से आलिया की खिचाई की)

गौरतलब है कि,शो कॉफी विद करण में अमूमन सभी सेलेब्स शिरकत करते हैं फिर चाहे वह कपल हो या फिर दोस्त और भाई-बहन।

करण के शो में कई ऐसे कपल्स ने शिरकत की लेकिन शो के बाद उन जोड़ियों के रास्ते अलग हो गए....आइये स्लाइड में जानतें हैं ऐसे ही कपल्स को...जिनकी अब राहें हो चुकी है जुदा

अनुष्का शर्मा-रणवीर सिंह

फिल्म बैंड बाजा बारात के दौरान अनुष्का शर्मा-रणवीर सिंह का अफेयर की खबरें खूब उड़ी थी, हालांकि दोनों ने कभी इस बात को स्वीकारा नही। हालांकि अब अनुष्का विराट को तो रणवीर मस्तानी दीपिका को डेट कर रहे हैं।

करीना कपूर-शाहिद कपूर

 करीना-शाहिद के अफेयर के किस्सों से तो पूरी दुनिया वाकिफ हैं। हालांकि बाद में दोनों की राहें जुदा हो गयी। करीना को सैफ अली खान का साथ मिला तो शाहिद को मीरा का।इसमें कोई शक नहीं इन दोनों को बेहतरीन हमसफ़र मिले हैं। बता दें हाल ही में शाहिद कपूर नन्ही सी परी के पिता बने हैं, तो वहीं दूसरी ओर करीना भी दिसंबर में मां बनने वाली हैं।

जॉन अब्राहम-बिपाशा बासु

एक जमाने में जॉन-बिपाशा बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल हुआ करते थे, लेकिन काम के दवाब और पर्सनल कमिटमेंट के चलते इन्होंने एक दूसरे से अलग होना बेहतर समझा। इनका अलगाव फैन्स के लिए काफी
शॉकिंग था। लेकिन आज दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। बता दें इसी साल बिपाशा ने टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की है तो वहीं जॉन की शादी इंवेस्टमनेट बैंकर प्रिया रुंचाल से सम्पन्न हुई।

सोनाक्षी सिन्हा-शाहिद कपूर

फिल्म आर-राजकुमार के दौरान दोनों की नजदीकियों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी। सुनने में आया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। लेकिन यह जोड़ी भी जल्द टूट गयी। खबरों की माने तो सोनाक्षी सोहैल खान के साले बंटी सचदेवा को डेट कर रहीं हैं, और वहीं शाहिद भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।

सुजैन खान-ऋतिक रोशन

बॉलीवुड ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन -सुजैन रोशन की लव स्टोरी किसी फैरी टेल से कम नहीं थी। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे दोनों का तलाक हो गया, जो कि ऋतिक के फैन्स के लिए काफी शॉकिंग था। हालांकि डिवोर्स के बाद दोनों आज भी एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है। इतना ही नहीं जब ऋतिक-कंगना की कॉन्ट्रोवर्सी ने हर तरफ तहलका मचाया हुआ था, उस दौरान सुजैन उनके सपोर्ट में भी आयी थीं।

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर

करीना से ब्रेकअप के बाद शाहिद को मिला प्रियंका चोपड़ा का सहारा। दोनों ने साथ में फिल्म कमीने भी की, जोकि काफी सफल रहीं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं कि वह रिश्तें में थे।

श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर

इन दोनों ही स्टार्स ने मीडिया में कभी भी अपने रिश्ते की बात नहीं कबूली। हालांकि अब ये दोनों साथ नहीं हैं। फ़िलहाल श्रद्धा का नाम फरहान अख्तर के साथ जुड़ रहा हैं, तो वहीं आदित्य का कैटरीना कैफ के साथ।

English summary
koffee with karan is going to start, where audience got to know some intresting thing about celebs.जल्द ही टीवी की दुनिया में टॉक शो कॉफी विद करण दस्तक देने को तैयार है। बता दें, यह एक ऐसा शो है जहां दर्शकों को सेलेब्स की जिन्दगी से जुड़े कई रोचक तथ्य जानने को मिलते है।
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos