»   » आमिर के खुलासे: टेढ़ा सलमान...सेक्स...शाहरूख के साथ फिल्म...GAY रोल!

आमिर के खुलासे: टेढ़ा सलमान...सेक्स...शाहरूख के साथ फिल्म...GAY रोल!

आमिर खान अपनी दंगल की बेटियों के साथ कॉफी विद करण में आए और उन्होंने दंगल काट दिया। इतना ही नहीं, जब आमिर खुलकर बोलने पर आए तो क्या क्या बोल गए आप भी पढ़िए।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कभी कभी ऐसा होता है कि आमिर खान बिना सोचे समझे खुलकर बोलते हैं। और इस बार उनका बोलना वाकई काफी मज़ेदार था। दरअसल, कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसो़ड में आमिर खान दंगल की अपनी दोनों बेटियों के साथ नज़र आए।

और ये एपिसोड धमाकेदार रहा क्योंकि आमिर खान ने बिना कुछ सोचे समझे बस धाकड़पन में हर सवाल का जवाब दिया। और इसलिए ये शो इतना चटपटा बन गया कि किसी ने सोचा भी नहीं था।

koffee with karan season 5

कुल मिलाकर आमिर खान ने इस एपिसोड में बहुत सारी मस्ती की है। हालांकि जैसे ही उन्होंने कहा कि वो मस्तीखोर हैं तो उनकी दंगल वाली बेटी सनाया मल्होत्रा ने तुरंत जवाब दिया कि आमिर खान के कोई दोस्त नहीं है।

शाहरूख - सलमान और अक्षय पर आमिर का कमेंट तो हम आपको बता ही चुके हैं। अगर आपसे मिस हो गया तो पढ़िए यहां। लेकिन अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आज के एपिसोड में आमिर ने केवल सेक्स पर फोकस किया।

अब आमिर ये कूल करने के लिए कर रहे थे या नहीं पता नहीं। लेकिन उनकी बातें सुनकर ऐसा लगा कि सलमान ने जो सलाह उन्हें दी उस पर आमिर खान को तुरंत अमल करना चाहिए। जानिए इस एपिसोड में क्या क्या हुआ -

हुड़ हुड़ दबंग

हुड़ हुड़ दबंग

करण जौहर ने उनसे दबंग, बद्तमीज़ दिल और ततड़ ततड़ का स्टेप करने को कहा। जहां सलमान और रणबीर के स्टेप उन्हें रटे हुए थे वहीं दूसरी तरफ उन्हें ततड़ ततड़ का स्टेप नहीं याद था और उनकी बेटिंयां जीत गईं.

सेक्स की गोली लो

सेक्स की गोली लो

करण जौहर ने सवाल किया कि एक सुबह आप उठे और आपको पता चले कि रणवीर सिंह बन गए हैं तो क्या करेंगे। आमिर का जवाब था - मैं थोड़ा शांत रहने की टैबलेट खाउंगा। करण ने आगे पूछा कि अगर रणबीर बने तो? आमिर का जवाब था - रणवीर को पूछूंगा कि सेक्स के पहले वो कौन सी टैबलेट खाता है। वो खाउंगा।

शाहरूख के साथ फिल्म, GAY फिल्म

शाहरूख के साथ फिल्म, GAY फिल्म

जब आमिर से पूछा गया कि वो दो हीरो वाली फिल्म किसके साथ करेंगे तो उनका सीधा जवाब था शाहरूख खान। वहीं उन्होंने कहा कि वो गे फिल्म करने को तैयार है।

मैं सेक्स की थेरेपी दूंगा

मैं सेक्स की थेरेपी दूंगा

रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने पूछा कि कौन सा एक्टर स्ट्रिपर बन सकता है। तो उनका कहना था रणवीर सिंह क्योंकि वो कपड़े उतारता रहता है आजकल। फिर उनसे पूछा गया कि सेक्स की थेरेपी कौन दे सकता है तो उन्होंने कहा मैं। मेरा छिपा टैलेंट है ये कोई नहीं जानता।

कैसे पटेंगी लड़कियां

कैसे पटेंगी लड़कियां

करण जौहर ने आमिर खान से पूछा कि लड़कियों को क्या करना होगा कि आमिर खान उन पर लट्टू हो जाए। तो आमिर का जवाब था कि उन्हें बस आमिर खान के करीब आना है, बाकी काम आमिर खान खुद ही कर लेगा!

दारू वाला दोस्त

दारू वाला दोस्त

इसके बाद आमिर के दोस्त कुणाल कपूर ने बताया कि उनके साथ पीना सेहत के लिए हानिकारक है। क्योंकि पहली बात तो हाथी जितना दारू पी सकते हैं। दूसरी बात कि आप पीना बंद नहीं कर सकते और ना ही जा सकते हैं। भले ही सुबह के 7 - 8 बज गए हों। पहले वो कहेंगे छोड़ ना रूक ना बैठ ना और फिर ब्लैकमेल करने लगेंगे।

ऐश्वर्या - करीना NOT HOT

ऐश्वर्या - करीना NOT HOT

करण जौहर ने उनसे हीरोइनों के नाम पूछे कहा कि हॉट है या नहीं, हां या ना में जवाब दें। जहां उन्होंने सोनम, दीपिका और अनुष्का को हॉट कहा वहीं ऐश्वर्या, करीना पर कोई कमेंट नहीं किया। बाद में बताया कि अच्छा नहीं लगता ऐसे शादीशुदा हीरोइनों पर कमेंट करना।

हो गए शर्मिंदा

हो गए शर्मिंदा

कऱण जौहर ने एक खेल खेला जिसमें एक जेनरेशन के दो लोगों का नाम था और तीसरी जेनरेशन का नाम बताना था। आमिर खान इतना कन्फ्यूज़ हो गए कि शबाना आज़मी को जावेद अख्तर की बेटी बता दिया। इसके बाद आमिर काफी शर्मिंदा हुए। जिन्हें नहीं पता, उनकी जानकारी के लिए शबाना आज़मी की शादी जावेद अख्तर से हुई जो उनके बेस्ट फ्रेंड कैफी आज़मी की बेटी हैं।

रणवीर - रणबीर का पापा

रणवीर - रणबीर का पापा

वहीं अलग रोल करने के ऑप्शन पर उन्होंने कहा कि रणबीर या रणवीर का पापा बनना पसंद करेंगे। और कैटरीना कैफ की जगह खुद को रखने पर उन्होंने कहा कि वो हर समय शीशा ही देखते रह जाएंगे।

कितना रोता है

कितना रोता है

करण जौहर ने आमिर के रोने के बारे में राज़ खोला कि वो हर फिल्म देखकर रो देते हैं। तो आमिर का कहना था कि हां मुझे रोना आ जाता है। इसलिए ऐ दिल है मुश्किल अकेले में देखी थी। इसके बाद करण ने एक वीडियो दिखाया जहां आमिर ऐ दिल है मुश्किल देखकर भी रो रहे थे।

English summary
Koffee with Karan latest episode synopsis - Aamir Khan and his dangal daughters.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos