»   » कॉफी विद करण में बोली परिणीती-लगता है कैटरीना से डर

कॉफी विद करण में बोली परिणीती-लगता है कैटरीना से डर

कॉफी विद करण 5 में परिणीती बोली उन्हें लगता है कैटरीना से डर और आदित्य ने भी कई खुलासे..जानने के लिए पढ़े..

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

कॉफी विद करण सीजन 5 दर्शकों के मुताबिक बेस्ट कॉफी विद करण का बेस्ट सीजन है। क्योंकि इस बार इस सीजन में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है।

जैसे बीते हफ्ते शो में रनवीर सिंह और रणबीर कपूर का दोस्ताना  देखने को मिला।वैसे ही इस हफ्ते शो में परिणीती चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर भी शो में जमकर मस्ती करते हुए नजर आये।

सलमान, सोहेल और अरबाज आए एक साथ..तैयार रहिए कॉफी विद करण में धमाल के लिए!

 करण के शो में एक्टर्स से जुड़े जाने अंजाने ढेर सारे राज खुलते है, जैसे बीते सीजन में सलमान खान ने खुद को वर्जिन कहकर सबको चौंका दिया था।

तो वहीं बीते हफ्ते शो के दौरान रणबीर सेक्स लाइफ पर भी जमकर बोलते हुए कहा कि उन्हें कैज्युअल सेक्स में कोई दिलचस्पी नहीं है। रणबीर के इस साइड को देखकर रनवीर और करण दोनों ही हैरान थे।

कॉफी विद करण में नजर आयेंगी प्रियंका चोपड़ा लेकिन....

बीते रविवार शो में बीते दिन करण के शो परिणीती चोपड़ा अपने को-स्टार और दोस्त आदित्य रॉय कपूर के साथ करण के शो का हिस्सा बनी थी। शो के दौरान दोनों ने ही खुद से जुड़े कुछ चौंकाने वाले खुलासे किये।

खुल्रकर बोली परिणीती

बीते साल परिणीती और मनीष शर्मा के अफेयर की खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी, जिसपर परी ने कहा कि मनीष सिर्फ मेरे दोस्त है उससे ज्यादा कुछ नहीं।

मैंने कभी श्रद्धा को डेट नहीं किया

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के अफेयर की खबरों ने तूल आशिकी 2 की रिलीज के बाद पकड़ा था। सुनने में ये तक आया था कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सिरियस भी हैं, लेकिन कुछ ही दिन बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। आदित्य ने सभी खबरों का खंडन करते हुए कहा कि हम सिर्फ दोस्त है इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

परिणिति चोपड़ा ने की शिकायत

करण जौहर ने परी से पूछा कि , वह कभी बॉलीवुड एक्टर को डेट क्यों नहीं करती, जिसके जवाब में परी ने जवाब दिया कि, इसमें उनकी कोई गलती नहीं है, कोई मुझ पर फ़िदा ही नहीं होता मै क्या कर सकती हूं।

परिणीती चोपड़ा-आदित्य रॉय कपूर

परणीती चोपड़ा ने शो के दौरान बताया कि वह पहले एकदूसरे से सिर्फ वेट लूज करने को लेकर ही एक दूसरे से बात करते थे

फवाद है सबसे सेक्सी

जब करण ने परी से पूछा कि सेक्सिएस्ट मैन ऑफ़ इंडिया तो परणीती ने तपाक से फवाद खान का नाम ले लिया।  

परिणीती को लगता है कैटरीना से डर

जी हां इस बात का खुलासा खुद परिणीती ने करण के शो में किया। परी ने कहा कि, कैट अपने काम और फिटनेस वर्क सेशन को लेकर काफी फोकस्ड है।

डिप्रेशन का शिकार हो चुकी है परिणीती

परिणीती ने करण के शो में स्वीकार किया कि,जब एक बाद एक उनकी फिल्मे बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप हो रही थी, तब वह काफी प्रेशर में आ गयी थी। उन्होंने अपना वजन भी कम किया बावजूद उनके हाथ में कोई फिल्म नहीं थी। हालांकि उनके परिवार वाले और उनके दोस्त हमेसा उनके सपोर्ट में खड़े रहे और आज वह पहले से ज्यादा स्ट्रोंग बन चुकी हैं।

लव...सेक्स..ब्रेकअप..शादी..हर मुद्दे पर रणवीर-रणबीर का बोल्ड बयान!

 

 

English summary
10 interesting comments made by Parineeti Chopra and Aditya Roy Kapoor in Koffee With Karan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos