»   » कॉफी विद करण5: सेक्स और एक्स को लेकर प्रियंका ने किये चौंकाने वाले खुलासे..

कॉफी विद करण5: सेक्स और एक्स को लेकर प्रियंका ने किये चौंकाने वाले खुलासे..

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा कॉफ़ी विद करण में नजर आयीं..शो के दौरान प्रियंका ने सेक्स और एक्स छोड़कर और कोई बात नहीं की। आप भी जाने

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

इसमें कोई दो राय करण जौहर का शो कॉफ़ी विद करण सीजन 5 बाकी सीजन्स से काफी इंट्रेस्टिंग है।हाल ही में कॉफ़ी विद करण में इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा नजर आयीं।

शो के दौरन प्रियंका हर चीज पर बेबाकी से जवाब देती हुई दिखाई दी। शो के दौरान प्रियंका ने अपने एक्स बॉय फ्रेंड से किस से लेकर फोन सेक्स जैसे चौंकाने वाले खुलासे किये।

गौरतलब है कि, प्रियंका ने कॉफ़ी शॉट्स के दौरान खुलासा किया कि वह अपने एक्स को ब्रेकअप के बाद किस कर चुकी हैं।

साथ ही प्रियंका ने आगे कॉफ़ी शॉट्स मारते हुए कहा कि, वह फोन सेक्स भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं शो के दौरान जब करण जौहर ने प्रियंका से भारत केतीन प्रधानमंत्री के नाम पूछे तो प्रियंका किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पायीं।

इससे पहले कुछ ऐसा ही आलिया भट्ट के साथ हुआ था जब वह देश के राष्ट्रपति क नाम नहीं बता पायीं थी। जिसके बाद आलिया को लेकर सोशल मीडिया पर कई जोक्स ट्रोल हुए थे।

बता दें,हाल हीं में प्रियंका चोपड़ा को क्वांटिको सीजन 2 के लिए पीपल चॉइस ऑफ़ अवार्ड से समान्नित किया गया है।

हॉलीवुड ऑफर्स

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को क्वांटिको के लिए दूसरे पीपल चॉइस ऑफ़ अवार्ड से नवाजा गया है। प्रियंका ने हॉलीवुड ऑफर्स पर बोलते हुए कहा कि,उन्हें पहला हॉलीवुड ऑफर एबीसी चैनल की ओर से तब आया था जब वह फिल्म गुंडे की शूटिंग कर रहीं थी। उस दौरान उनसे पूछा गया कि, क्या वह टीवी करने में कोई दिलचस्पी रखतीं है। जिसके जवाब में प्रियंका ने मना करते हुए कहा कि, टीवी को काफी टाइम देना पड़ता है और उनके पास टाइम की काफी कमी है। हालांकि बाद में प्रियंका कन्विंस हो गयी और वह लॉस एंजल्स गयीं, जहां उन्होंने करीबन 25 स्क्रिप्ट पढ़ी जिसके बाद उन्होंने क्वांटिको के लिए हां की ।

फर्स्ट ऑडिशन

आपको जानकर हैरानी होगी कि, प्रियंका चोपड़ा ने किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए अभी तक कोई भी ऑडिशन नहीं दिया। प्रियंका चोपड़ा ने अपना पहला ऑडिशन अमेरिकन टेलीविजन शो क्वांटिको के लिए दिया था। प्रियंका ने खुद बताया कि, वह ऑडिशन के दौरान काफी नर्वस थी। लेकिन उन्हें ख़ुशी है कि ,वह अब इस शो का हिस्सा हैं।

बॉलीवुड स्टारडम वर्सेज हॉलीवुड स्टारडम

प्रियंका ने बॉलीवुड स्टारडम वर्सेज हॉलीवुड स्टारडम पर बात करते हुए कहा कि, बॉलीवुड स्टार्स का स्टारडम कोई नहीं समझ सकता । प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि, शूटिंग के दौरान कई बार ऐसा होता है, कि लोग कई घंटो तक हमसे मिलने के लिए सेट पर बाहर इंतजार करते हैं । जब सेट पर मेरे को-स्टार्स फैन्स की दीवानगी को देखते हैं तो बस हैरान रह जाते हैं ।

नस्लभेद का शिकार हुई प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि, क्वांटिको के सेट पर उनके साथ कैसा भी भेदभाव नहीं होता है। लेकिन एक बाद जब वह यूरोप से न्यूयॉर्क लौट रहीं थी। फ्लाइट के दौरान जब वह वाशरूम जाने के लिए गयी तो एयर होस्टेस ने उन्हें टोकते हुए पीछे वाले वाशरूम में जाने का इशारा किया। जिसके बाद प्रियंका ने बताया कि, वह फर्स्ट क्लास पैसेंजेर हैं। जिसके बाद एयरहोस्टेस ने उनसे माफ़ी मांगी।

क्या ड्वेन जॉनसन भारत आयेंगे?

प्रियंका ने बातों ही बात में जवाब देते हुए कहा कि, हां हो सकता है कि वह भारत आयें।

अंधविश्वासी

प्रियंका ने कहा कि वह अपने रिलेशनशिप्स को लेकर बिल्कुल भी बात नहीं करेंगी, क्योंकि नजर भी लगती है कभी कभी"

ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड को किया है किस

कॉफ़ी शॉट्स के दौरान प्रियंका ने खुलासा किया कि उन्होंने ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड को किस किया है ।

फोन सेक्स

कॉफ़ी शॉट्स के दौरान प्रियंका ने फोन ससेक्स का भी खुलासा किया । 

बॉलीवुड गॉसिप

बॉलीवुड गॉसिप में करण ने प्रियंका से पूछा कि रणबीर किसी को डेट कर रहे हैं या नही । जिसके जवाब में प्रियंका कहती है हां,अभी तुमने ही तो बताया । करण ने कहा कि,मैंने नहीं कहा कि वह किसी को डेट कर रहे हैं ।

 

English summary
koffee with karan 5priyanka chopra made surprising revelations.
Please Wait while comments are loading...