»   » #Blockbuster: तीन खान...एक घंटा और 2016 का सबसे धमाकेदार शो

#Blockbuster: तीन खान...एक घंटा और 2016 का सबसे धमाकेदार शो

कॉफी विद करण के 100वें एपिसोड में करण जौहर ने सलमान खान - सोहेल खान और अरबाज़ खान को एक साथ बुलाकर 2016 का बेस्ट और सबसे शानदार शो टीवी को दे दिया है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2016 खत्म हो रहा है और इस साल का सबसे धमाकेदार शो या यूं कहे टीवी का सबसे धमाकेदार एपिसोड दिया करण जौहर ने। कॉफी विद करण के 100वें एपिसोड पर सलमान खान - सोहेल खान और अरबाज़ खान एक साथ शो पर आए और एक के बाद एक धमाके किए।

अब ज़ाहिर सी बात है कि जब तीन खान भाई एक साथ काउच पर आएं और तमाशे ना हों, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। तो कॉफी  विद करण में भी एक के बाद एक धमाके हुए।
 

koffee with karan latest episode

वैसे भी तीन भाई एक साथ बैठें और बातों बातों में घर के राज़ ना खुलें ऐसा तो हो ही नहीं सकता। वहीं करण जौहर ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। 

अरबाज़ से लेकर मलाईका तक, सलमान से लेकर लूलिया तक उन्होंने एक एक कंट्रोवर्सी पर दिल खोलकर बात की। और वहीं तीनों खान भाईयों ने बड़ी समझदारी के साथ एक एक का जवाब दिया।

जानिए वो मज़ेदार खुलासे जो कॉफी विद करण में सलमान - अरबाज़ और सोहेल ने किए - 
 

कुछ नहीं बदला

सलमान से करण जौहर ने पूछा क्या अभी भी आप गंगा की तरह पवित्र हैं? जिस पर सलमान का जवाब था हां - अभी तक कुछ नहीं बदला। और आप भी तो गंगा की तरह पवित्र हैं करण।

मलाईका पर बात

इससे पहले कि करण जौहर अरबाज़ को कुछ कह पाते या पूछ पाते, अरबाज़ खान ने खुद ही मलाइका के बारे में काफी हिंट दे दिए। 

चड्ढी वाले दोस्त

सलमान ने बताया कि तीनों भाई बचपन में एक दूसरे की चड्ढी तक पहन लेते थे। इससे पहले कि करण जौहर अपनी घिन छिपा पाते सलमान ने कह डाला कि सोहेल तो आज भी पहन कर अपनी आता है और जाता किसी और की पहन के है।

रिश्ते विश्ते नहीं संभलते

सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड्स के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझसे रिलेशनशिप नहीं संभल पाते हैं। मैं उस मामले में अच्छा इंसान नहीं हूं। अरबाज़ ने आगे कहा कि ये उस समय, उस एक इंसान को छोड़कर बाकी लोगों का ध्यान रख रहे होते हैं।

नहीं है कोई जलन

सलमान के लिए दोनों भाइयों ने साफ कहा कि वो इतनी मेहनत से यहां पहुंचा है। हमें जब मेहनत करनी थी, हम कुछ और कर रहे थे। आज भी हम छुट्टियां प्लान करते हैं और ये काम प्लान करते हैं।

किडनैप करके शादी

सोहेल ने बताया कि उन्होंने सीमा से भागकर शादी की थी और जिस मौलवी को किडनैप किया था वो वही निकले, जिसे उनके पिता ने 35 साल पहले किडनैप किया था, उनकी मम्मी से शादी करने के लिए।

अरबाज़ ने धो डाला

कॉफी हैंपर के झगड़े के लिए सोहेल ने बोला कि मेरी सासू मां को ये चाहिए। तो अरबाज़ का कहना था कि बस तुम ही हो एक यहां पर जिसकी सासू मां को कुछ तो चाहिए।

मुझको राणा जी माफ करना

सलमान ने अपनी ही फिल्म करण अर्जुन के गाने मुझको राणा जी माफ करना गाया और उसको बोल के साथ इतना झोल किया कि सब हंसते हंसते लोटपोट हो गए।

चिकनी चमेली

वहीं सलमान ने कैटरीना के चिकनी चमेली और शीला की जवानी पर डांस किया। इसके बाद सोहेल से हीरोइनों को टैलेंट के हिसाब से नंबर देने को कहा गया तो सलमान का जवाब था 1 से 4 तक कैटरीना। सोहेल ने कहा कि हमारा हक ही नहीं इस बारे में बात करने का।

क्लूलेस कैटरीना

सबके बारे  में एक शब्द बोलने पर सलमान ने कहा कि आलिया Goofy है और कैटरीना Clueless। उसे पता ही नहीं होता कि चल क्या रहा है, क्या कहा जा रहा है।

दोस्त बनाए शाहरूख

शाहरूख आमिर पर बात किए बिना कैसे बात पूरी हो जाती। तो सलमान ने कहा कि शाहरूख दोस्त बनाना सीखे और आमिर चुप रहना! OUCH!

English summary
Koffee with Karan 100th episode is a blockbuster with Salman - Arbaaz and Sohail.
Please Wait while comments are loading...