»   » 150-250 रुपए में शुरू किया करियर..ऐसी थी इन स्टार्स की पहली सैलेरी!

150-250 रुपए में शुरू किया करियर..ऐसी थी इन स्टार्स की पहली सैलेरी!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी स्टार्स आज आपको जितने कामयाब दिखते हैं उनके पीछे की मेहनत के बारे में आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते। इनकी सैलेरी को जानकर आप सोचते होंगे कि इनकी लाइफ कितनी सही है। कितना अच्छा खासा पैसा कमा लेते होंगे ये लोग सीरियल्स में काम कर के।

Stars

मिल गया 43 साल की कोरियोग्राफर को अपना Love..कर रही हैं इन्हें डेट!

लेकिन आपको इनकी पहली सैलेरी के बारे में जब पता चलेगा तो आप हैरान रह जाएंगे। ये सब भी काफी संघर्ष कर के आगे बढ़े हैं। इतना आसान नहीं होता लोगों के दिलों में अपनी जगह बना लेना। ये बात आप तब जानेंगे जब आपको पता चलेगा कि इन्होंने कितने कम पैसों में अपने करियर की शुरुआत की थी।

#Video..गुरू से भी आगे निकले सलमान..टाइगर भी इनके आगे फेल!

दिव्यांका त्रिपाठी, शुभांगी अत्रे के साथ साथ ऐसे कई जाने मानें सितारे हैं जिन्होंने अपनी पहली सैलेरी बहुत कम पाई थी, लेकिन बावजूद इसके ये लोग काफी सफल कलाकारों की श्रेणी में आते हैं। हाल ही में टेलिवीज़न के कई सितारों ने अपनी पहली सैलेरी के बारे में डिस्कस किया। उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार कितनी सैलेरी मिली थी, और उस सैलेरी के साथ उन्होंने क्या किया था। स्लाइड्स पर क्लिक कर के जानें..

दिव्यांका त्रपाठी

ये हैं मोहब्बतें एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने एक एंकरिंग इवेंट में पहली सैलेरी के रूप में 250 रुपए कमाए थे, जिसे दिव्यांका ने आज तक संभाल कर रखा हुआ है।

करनवीर बोहरा

करनवीर बोहरा ने बताया कि मेरे पास आज भी वो 150 रुपए हैं जो मुझे पहली सैलेरी के रूप में मिले थे। 

दलजीत कौर

दलजीत कौर ने बताया कि जब मैं 11वीं क्लास में थी तब मैंने अपनी एक महीने की 5000 रुपए सैलेरी पाई थी। उस समय मैं एक स्पोर्ट्स कंपनी के सेल्स में काम करती थी।

शुभांगी अत्रे

भाबी जी के नाम से मशहूर हुईं शुभांगी अत्रे ने बताया कि मैंने सबसे पहले एक शैंपू ब्रांड के लिए शूट किया था, जिसमें 2500 रुपए कमाए थे।

मोहित मलिक

मोहित मलिक ने बताया कि उन्होंने पहली बार 3000 रुपए कमाए थे, जो अपने दादाजी को दे दिए थे। 

जैसन थाम

जैसन थाम ने बताया कि कोरियोग्राफर बनने से पहले मैंने 10 महीने तक एक सीए फर्म में काम किया था, जहां मुझे 5000 रुपए मिलते थे। मेरे घर में सबको खाने का शौंक था तो मैंने उन सबको अपनी पहली सैलेरी से डिनर पर लेकर गया था।

रोमित राज

रोमित ने बताया कि मेरी पहली सैलेरी 1500 रुपए थी, जिसकी मैंने 'मेकिंग ऑफ कभी खुशी कभी गम' किताब खरीद ली थी। 

English summary
Know about the first salary of Tv stars.
Please Wait while comments are loading...