»   » बॉलीवुड ही नहीं टेलीविजन में भी सलमान ने मारी बाज़ी..अक्षय-शाहरुख भी रह गए पीछे!

बॉलीवुड ही नहीं टेलीविजन में भी सलमान ने मारी बाज़ी..अक्षय-शाहरुख भी रह गए पीछे!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

रियलिटी शो हो या डेली सोप..इनमें काम करने वाले सितारों को अच्छी खासी रकम मिलती है। बहरहाल, आज हम बात कर रहे हैं टेलिवीज़न पर दिखाए जाने वाले रियलिटी शो की। अक्सर रियलिटी शो की टीआरपी के लिए बॉलीवुड सेलेब्स को ही इनकी होस्टिंग के लिए चुना जाता है।

Star

जब बॉलीवुड के सुपरस्टार एक फिल्म के लिए करोड़ों की रकम लेते हैं, तो सोचने वाली बात ये है कि रियलिटी शो के लिए लिए ये सब कितनी रकम लेते होंगे। तो आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

OMG..तो ऋतिक रोशन के कज़िन को डेट कर रही हैं ये टीवी एक्ट्रेस!

Star

बॉलीवुड हसीना जैकलीन फर्नांडिस को आप इन दिनों झलक दिखलाजा 9 में बतौर जज देख रहे हैं। सुनने में आया था कि जैकलीन झलक में एक एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए फीस लेती हैं।

सलमान खान

Star

बिग बॉस 10 का जल्द ही आगाज़ होने वाला है। खबर के अनुसार सलमान खान ने बिग बॉस 9 में एक एपिसोड के लिए 6-8 करोड़ रुपए की फीस ली थी और बताया जा रहा है कि सलमान ने इस सीज़न के लिए अपनी फीस तीस प्रतिशत बढ़ा दी है।

माधुरी दीक्षित

Star

झलक दिखलाजा में माधुरी दीक्षित ने जज की भूमिका निभाई थी और जानकारी के अनुसार माधुरी ने एक एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए की राशि ली थी।

एक और टीवी एक्ट्रेस के घर आई नन्ही परी, शेयर की क्यूट सी तस्वीर

आमिर खान

Star

जब आमिर खान ने सत्यमेव जयते से टेलिवीज़न पर डेब्यू किया था तब उन्होंने इस शो के लिए 3 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड फीस ली थी।

अमिताभ बच्चन

Star

कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 7 के लिए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने 3.5-5 करोड़ रुपए की रकम ली थी। आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीज़न में अमिताभ एक एपिसोड के लिए 25 लाख रुपए की रकम लेते थे, जो बाद में बढ़ती चली गई।

शाहरुख खान

Star

ज़ोर का झटका : टोटल वाइपआउट में शाहरुख खान ने होस्टिंग का एक एपिसोड के लिए 2.5 करोड़ रुपए फीस ली थी।

संजय दत्त

Star

अभिनेता संजय दत्त ने भी बिग बॉस 5 को होस्ट किया था। हालांकि इस दौरान संजय दत्त और सलमान खान ने मिलकर इस शो को होस्ट किया था, जिसमें संजय ने एक एपिसोड के लिए एक करोड़ की फीस ली थी।

अक्षय कुमार

Star

अक्षय कुमार ने 2008 में फीयर फैक्टर..खतरों के खिलाड़ी को होस्ट करने के लिए डेढ़ करोड़ रुपए की राशि ली थी। इसके अलावा अक्षय मास्टर शेफ को भी होस्ट कर चुके हैं।

English summary
know about bollywood star's fee for tv reality show.
Please Wait while comments are loading...