»   » #DoubleDhamaka..होस्टिंग + एक्टिंग.. 'खिचड़ी' सुपरस्टार का कमबैक..अब आएगा मज़ा!

#DoubleDhamaka..होस्टिंग + एक्टिंग.. 'खिचड़ी' सुपरस्टार का कमबैक..अब आएगा मज़ा!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

आपको याद है स्टार प्लस पर आने वाला फेमस कॉमेडी शो 'खिचड़ी'। अगर इस सीरियल को आपने देखा होगा तो ज़ाहिर सी बात है आप इस शो को कभी भूलने वाले तो हैं ही नहीं। इसकी कॉमेडी से लेकर सभी स्टार्स की एक्टिंग सबके दिल-दिमाग में बसी हुई होगी।

JD

जी हां...ये सीरियल था ही ऐसा..एक बार जो इसे देख लेता बस इसी का होकर रह जाता था। आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक से इस सीरियल की बात क्यों करने लगे।

#GoodNews..टीवी के तीन 'सुपरस्टार्स' का एक साथ कमबैक..'छोटा पैकेट' करेगा धमाल!

JD

तो चलिए हम बताते हैं..दरअसल, खबर है कि इस सीरियल में हिमांशु का किरदार निभाने वाले जेडी मजेठिया एक बार फिर सात साल के बाद टेलिवीज़न पर वापसी करने वाले हैं।

JD

बताया जा रहा है कि टेलिवीज़न पर एक नया सीरियल शुरू होने वाला है, जिसका नाम है 'खिड़की'। इसी सीरियल में आपको जेडी नज़र आने वाले हैं।

JD

ट्वीट पर मचा बवाल..घर छोड़कर भागे कपिल शर्मा!

बता दें कि जेडी न सिर्फ शो में एक्टिंग करेंगे बल्कि इस शो को वो होस्ट भी करेंगे।  आपको बता दें कि जेडी आखिरी बार खिचड़ी सीरियल में ही नज़र आए थे। हालांकि इन्होंने इसके बाद कुछ रियलिटी शो में काम किया था, लेकिन एक्टिंग से दूर रहे थे। 

JD

खिचड़ी के बाद ये प्रॉड्यूसर बन गए थे और एक्टिंग से बिल्कुल दूर हो गए थे। अब एक बार फिर इनका एक्टिंग में आना इनके फैन्स के लिए वाकई में गुड न्यूज़ है। 

JD

इस बात की पुष्टि खुद जेडी ने ही की है। उन्होंने कहा कि मैं एक्टिंग से इसलिए दूर रहा क्योंकि अक्सर अपने प्रोडक्शन काम में व्यस्त रहता था। लेकिन इस शो में इसलिए एक्टिंग के लिए तैयार हुआ क्योंकि इसकी कहानी मुझे काफी पसंद आई। 

JD

JD

English summary
This Khichdi serial actor makes a comeback.
Please Wait while comments are loading...