»   » अक्षय कुमार रिप्लेस, अब अर्जुन कपूर बनेंगे खिलाड़ी किंग!

अक्षय कुमार रिप्लेस, अब अर्जुन कपूर बनेंगे खिलाड़ी किंग!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] 'जहां पीड़ा वहां कीड़ा' जी हां इसी टैगलाइन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है खतरों के खिलाडी7। सिर्फ टैग-लाइन ही जबरदस्त नहीं है,बल्कि इस बार शो के होस्ट भी काफी जबरदस्त एंड हॉट हैं। जी हाँ इस बार शो को होस्ट करने वाले हैं बॉलीवुड हंक अर्जुन कपूर। जो इस शो के साथ शुरू करने जा रहे छोटे पर्दे पर डेब्यू।

इस बार खतरों के खिलाडी की शूटिंग अर्जेंटीना में होगी, जहाँ अर्जुन देने वाले है प्रतिभागियों को जबरदस्त पीड़ा। तो आइये जानते है कि इस बार कौन से प्रतिभागी दो-दो हाथ करने वाले हैं कीड़ा-पीड़ा से-

तनीषा मुखर्जी

बिग बॉस सीजन 7 की एक्स प्रतिभागी और अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी अब खतरों के खिलाडी में अपने डर से लड़ती हुई नजर आने वाली हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला

कलर्स के प्रसिद्ध टीवी शो बालिका-वधु से घर-घर में फेमस हो चुके सिद्धार्थ शुक्ला यानि कि आपके शिव खतरों के खिलाडी में हासिल करने वाली है अपने डर पर जीत।

जय भानुशाली-माही विज

स्टार-प्लस के डांस बेस्ड रियलिटी शो नच बलिये की यह विजेता जोड़ी भी खतरों के खिलाडी में दिखाने वाली हैं अपना ज़बरदस्त जलवा।

 

फ़ैसल खान

कुछ पाने के लिए हौसला होना चाहिए तभी तो छोटी सी उम्र में डांस में सबको चित करने वाले फ़ैसल खान अब खतरों के खिलाड़ी में करेंगें सबकी बोलती बंद।

मुक्ति मोहन

कॉमेडी सर्कस में कपिल शर्मा की पार्टनर बनकर लोगों को हंसा चुकी मुक्ति मोहन अब अपने डर पर हंसने को तैयार हैं।

टीना दत्त

रश्मि और नंदीश के बाद अब टीना दत्त यानि कि उतरन की इच्छा भी खतरों के खिलाडी में स्टंट करती हुई नजर आयेंगीं।

पार्वती ओमानकुट्टन

पार्वती ओमानकुट्टन वर्ष 2008 में मिस फेमिना मिस इंडिया का ताज अपने सिर सजा चुकी है और अब बारी खतरों के खिलाडी के ताज की।

ऐश्वर्या सखुजा

सास बिना ससुराल की टोस्टी,जिन्होंने बिना सास वाले ससुराल में सभी मर्दों को हैंडल किया था। अब वह इस बार करने वाली है खतरों को हैंडल।

राघव जुयाल

जी-टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में अपने स्लो मोशन डांस से पहचान बनाने वाले राघव अब खतरों से करेंगें स्लो मोशन में दो-दो हाथ

सना सइद

कुछ-कुछ होता है कि अंजलि अब बड़ी हो गयी है, और इसीलिए अब वो हर डर का सामना करने को तैयार है ।

हिमांशु मल्होत्रा

रियल्टी शो नच बलिये के विजेता हिमांशु भी खतरों के खिलाडी में दिखाने को तैयार है अपने जबरदस्त स्टंट।

युवराज वाल्मिक

युवराज वाल्मिक एक फुटबॉलर हैं। और अब इस शो के ज़रिए वो करना चाहते हैं हिंदी सिनेमा एंट्री।

विवान भटेना

शाहरूख खान की चक दे इंडिया और रब ने बना दी जोड़ी और सलमान खान की हीरो जैसी फिल्मों में नजर आ चुके विवान खेलने को तैयार है खेलने को खतरों से ।

English summary
khatron Ke Khiladi Season 7 Will Soon With The Tag Line Is Kabhi Keeda Kabhi Peeda.
Please Wait while comments are loading...