»   » कौन बनेगा करोड़पति:अमिताभ बच्चन नहीं अब ये स्टार कहेगा-- 'कंप्यूटर जी लॉक किया जाए'

कौन बनेगा करोड़पति:अमिताभ बच्चन नहीं अब ये स्टार कहेगा-- 'कंप्यूटर जी लॉक किया जाए'

टीवी की दुनिया का मशहूर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति को अब अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि अब ये एक्टर होस्ट करते हुए दिखाई देंगे...

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

कौन बनेगा करोड़पति के फैन्स के लिए बुरी खबर है। खबर यह है कि, अब मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोनी के शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट नहीं करेंगे।

Kaun Banega Crorepati:  Not  Amitabh Bachchan ranbir kapoor will be the host of the game show

जी हां, गपशप गलियारों में यह खबर तेजी से है कि,कौन बनेगा करोड़पति के आगामी सीजन को अमिताभ बच्चन होस्ट नहीं करेंगे। खबरों की माने तो अब रणबीर कपूर शो को होस्ट कर सकते हैं।

Kaun Banega Crorepati:  Not  Amitabh Bachchan ranbir kapoor will be the host of the game show

हालांकि अभी तक इन सभी खबरों की कोई पुष्टि हुई है। बता दें, इससे पहले सीजन 3 में शाहरुख़ खान भी कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर चुके हैं।उसके बाद लगातार अमिताभ बच्चन ही इसे होस्ट करते आए हैं।

कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस हुई बोल्ड..प्रज्ञा के बाद एक और एक्ट्रेस का बिकनी में दिखा हॉट अंदाज

'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है। खासतौर पर 'कंप्यूटर जी लॉक किया जाए' ये डॉयलॉग तो लोगों की जुबान पर चढ़ गया।

शो कौन बनेगा करोड़पति की शुरुआत वर्ष 2000 में हुई थी। अभी तक इसी शो ने कईयों की किस्मत बदली है। बता दें, इस शो का फॉर्मेट अमेरिकन शो "हू वांट्स टू बी अ मिलेनियर" से प्रेरित है।

इश्कबाज की टिया ने की सगाई...और शिवाय को बुलाया भी नहीं

आइये स्लाइड्स में जानते हैं उन शोज के बारे में जो अमेरिकन टीवी शो से कॉपी है:-

कौन बनेगा करोड़-पति

देश का सबसे पसंद किया जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़-पति भी यूके के शो 'हु वांट टू बी मिलिनेयर' से कॉपी है।

फार्मविले

बीते साल खबरें थी कि,सलमान खान बिग बॉस के बाद अपना नया गेम शो फार्मविले लाने की तैयारी में हैं जो कि गांव पर आधारित होगा। यहां 12 सेलिब्रिटी को पूरा गांव का जीवन जीना होगा। और इसके कॉन्सेप्ट पर काम किया जा रहा है।

वाइप आउट

इससे पहले शाहरुख़ खान भी वाइप-आउट का हिंदी वर्जन जोर का झटका लेकर आये थे। जो की विदेशी संस्करण का भारतीय वर्जन था।

इस जंगल से मुझे बचाओ

इस जंगल से मुझे बचाओ बिर्टिश शो का देशी वर्जन था। इस हो में प्रतिभागियों को दो महीने तक जंगल में रहकर मुसीबतों का सामना करना था।

दिल जीतेंगी देसी गर्ल्स शो

दिल जीतेंगी देसी गर्ल्स सलमान खान के नये शो फार्मविले से बिल्कुल मैच करता है। इस शो में टीवी की दुनिया की 8 हसीना नजर आई थी,जिसने दूध दुहने से लेकर गाय चराना और पानी भरना और खाना तक बनाना पड़ा था!

एक्स फैक्टर

एक्स फैक्टर एक सिंगिंग रियलिटी टीवी शो है जिसे बिर्टिश सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो द एक्स फैक्टर से हूबहू कॉपी किया गया था। इस शो को जज करते हुए सोनू निगम,संजय लीला भंसाली और श्रेया घोषाल नजर आयीं थी।

बिग-बॉस

बिग-बॉस की शुरुआत भारत में तब हुई जब शिल्पा शेट्टी इस शो की विजेता बन भारत वापस आई।इस शो का कांसेप्ट पूरी तरह बिग-ब्रदर से कॉपी है।

कमजोर कड़ी कौन

कमजोर कड़ी कौन अमेरिकन टेलीविजन का द वीकेस्ट लिंक से कॉपी था। लेकिन इस शो की वील्केस्ट पॉइंट बन गयी शो की एंकर, और शो बुरी तरह फ्लॉप हो गया।

इमोशनल अत्याचार

यूटीवी बिंदास पर प्रसारित होने वाला शो इमोशनल अत्याचार विदेशी शो चीटर्स से कॉपी है। इस शो का फंडा ये है कि अगर आपको अपने गर्ल-फ्रेंड या बॉय-फ्रेंड पर शक है तो अप इस शो के जरिये लॉयल्टी टेस्ट करा सकते है।

English summary
Kaun Banega Crorepati: Not Amitabh Bachchan ranbir kapoor will be the host of the game show.
Please Wait while comments are loading...