»   » #TVKaBest: अपने Area के शाहरूख - सलमान बने ये सुपरस्टार्स

#TVKaBest: अपने Area के शाहरूख - सलमान बने ये सुपरस्टार्स

साल 2016 में टीवी एक्टर्स ने दर्शको को काफी एंटरटेन किया..इसी क्रम में हम आपके लिए लेकर आयें हैं 2016 के बेस्ट एक्टर्स की एक लिस्ट..

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2016 काफी शानदार रहा, इस साल टीवी की दुनिया में कई नये कलाकरों ने टीवी की दुनिया में कदम रखा तो कुछ चेहरे लंबे अरसे परदे बाद पर नजर आये। 2016 खत्म होने में महज कुछ ही दिन बचे हैं,ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहें है 2016 के टॉप एक्टर्स की लिस्ट ।

जब इन चिल्लर पार्टी ने टीवी पर मचाया धमाल..बाकी सब रह गये पीछे

 जी हां, इस साल दर्शकों ने टीवी पर कई शानदार परफॉरमेंस देखीं है । तो आइये स्लाइड्स में जानते हैं साल 2016 के टीवी के दस ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्होंने 2016 में मचाई धूम और बनाया फैन्स को अपना दीवाना...

करण पटेल

ये है मोहब्बतें में रमन की भूमिका निभा रहे करण पटेल इस लिस्ट में सबसे ऊपर आते है । शो में वह एक बेटे, पिता और पति की भूमिका को बखूबी निभा रहें है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले करण असल जिन्दगी में थोड़े से गुस्सेल है बावजूद वह दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है । बता दें, इसी दिसंबर में शो ये है मोहब्बतें ने अपने 1000 एपिसोड पूरे किया है ।

शाहिर शेख

स्टार प्लस के शो नव्या से डेब्यू करने वाली शाहिर ने पौराणिक शो महाभारत में अर्जुन की भूमिका निभाकर दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था। बता दें इन दिनों शाहिर सोनी के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ रहे है। शो में शाहिर देव की भूमिका में हैं जो एक अच्छा बेटा पति और भाई की भूमिका में है। अपने बेहतरीन एक्टिंग से शाहिर के फैन्स सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि इंडोनेशिया में भी है।

विवयन दिसेना

प्यार की एक कहानी , मधुबाला में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शको को एंटरटेन करने वाले विवयन इन दिनों कलर्स के शो शक्ति में नजर आ रहें है। बता दें, इस शो में उनके अपोजिट रुबीना दिलेक है, दोनों की ही केमिस्ट्री दर्शको को काफी भा रही है।

नकुल मेहता

स्टारप्लस के शो में इश्कबाज में नजर आ रहे शिवाय सिंह ऑबरॉय भी दर्शको को खास पसंद आ रहे हैं। नकुल मेहता ने भी 2016 में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शको को अपना दीवाना बनाया है। बता दें हाल ही में नकुल को एवीटीए में बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाज गया था।

अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। एकता कपूर के शो नागिन में में मौनी रॉय के अपोजिट नजर आ चुके अर्जुन इन दिनों परदेस में है मेरा दिल में नजर आ रहें है। शो में दर्शको को पहली बार दृष्टि धामी और अर्जुन बिजलानी की फ्रेश पैयिरंग देखने को मिल रही है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि दोनों शो में काफी जबरदस्त नजर आ रहे हैं।

नमिक पॉल

सोनी के शो एक दूजे के वास्ते में नजर आ चुके नमिक को दर्शको ने काफी पसंद किया । शो में नमिक ने श्रवण की भूमिका अदा की थी, भले ही शो ऑफएयर हो गया है लेकिन दर्शक नमिक को फिर से पर्दे पर देखने की ख्वाइश रखते हैं।

कुनाल जय सिंह

स्टारप्लस के शो में ओमकारा की भूमिका निभा रहे कुनाल जय सिंह भी दर्शको को काफी पसंद आ रहें है। शो इश्कबाज में वह पैसनेट पेंटर की भूमिका में है।

शब्बीर अहलूवालिया

जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य में नजर आ रहे रॉकस्टार अभि दर्शको के बीच खासा पॉपुलर है। बता दें, हाल ही में अभि को एक अवार्ड फंक्शन में उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें बेस्ट एकत्र के अवार्ड से नवाजा गया है। दर्शको को अभि-प्रज्ञा की केमिस्ट्री भी काफी पसंद आ रही है।

वरुण कपूर

कलर्स के शो स्वरागिनी में नजर आ चुके संस्कार उर्फ़ वरुण कपूर ने शो में अपनी बेहतरीन अदायगी से दर्शको का दिल जीता। शो में उनकी और हेली शाह की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई। भले ही शो जल्द खत्म हो गया हो लेकिन इन दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शको को काफी एंटरटेन किया।

शरद मल्होत्रा

शो बनूं मै तेरी दुल्हन में नजर आ चुके शरद मल्होत्रा इन दिनों शो कसम में कृतिका सेंगर के अपोजिट के नजर आ रहें है। शो में शरद ऋषि देव की भूमिका में है।

विक्रम सिंह चौहान

स्टारप्लस के शो जाना ना दिल से दूर में नजर अथर्व उर्फ़ विक्रम सिंह चौहान भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। हाल ही में शो में में अठराव अपना मानसिक संतुलन खो बैठता है,जिसके बाद कैलाश उसे बुरी तरह मारता है। शो में शिवानी सुर्वे और विक्रम की केमिस्ट्री शो की यूएसपी है।

शशांक व्यास

बालिका वधु में जागिय की भूमिका निभा चुके शशांक व्यास शो जाना न दिल से दूर में रविश की भूमिका में है। शो में वह एक सिंसियर आर्मी मैन की भूमिका में है।

जैन इमाम

जीटीवी के शो टशन-ए-इश्क में युवराज की भूमिका में नजर आ चुके इमाम जैन टीवी के एक ऐसे स्टार है जो शो नेगेटिव होने के बावजूद दर्शको के बीच खासा पसंद किये गये ।

हर्षद अरोरा

शो बेइंतहा में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शको को अपना दीवाना बना चुके हर्षद अरोरा इस साल शो दहलीज में नजर आये थे। शो जल्द ही ऑफएयर हो गया था, लेकिन उनकी बेहतरीन एक्टिंग ने एक बार फिर दर्शको का दिल जीत लिया था।

English summary
Karan, Vivian, Nakuul,arjun & Other TV Actors Who Stole The Limelight In 2016!
Please Wait while comments are loading...