»   » ALERT..सुनील से पहले..कपिल शर्मा ने ये भी किया...VIDEO वायरल..Shocking..

ALERT..सुनील से पहले..कपिल शर्मा ने ये भी किया...VIDEO वायरल..Shocking..

कपिल शर्मा वर्तमान में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के नामी चेहरे हैं। लेकिन उनका एक म्यूजिक वीडियो सामने आया है जो आपको पूरी तरह चौंका देगा।

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद एक तरफ जहां सुनील लगातार लाइव शो और गेस्ट भूमिका के जरिए अपने फैंस के लिए वापसी के संकेत लेकर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ कपिल से जुड़े नए खुलासे आए दिन सामने आते जा रहे हैं। इस बात से हम सभी वाकिफ हैं कि कपिल के साधारण जिंदगी के लाइमलाइट तक पहुंचने का सफर लाफटर चैलेंज से शुरू हुआ था।

kapil sharma

लेकिन इससे पहले भी कपिल की जिंदगी कई टर्न और ट्विस्ट से गुजरीहुई है। जी हां। इसकी गवाही वह म्यूजिक वीडियो दे रहा है। जो कि इन दिनों वायरल हो रहा है। इस म्यूजिक वीडियो में आपको पंजाबी सिंगर गुरप्रीत घुग्गी नजर आ रहे हैं। जो कि दुल्हा बनकर अपने विवाह दा दुख गाना गा रहे हैं।

Alert..सलमान नहीं..ये ब्लाॅकबस्टर स्टार करेंगे.. बिग बॉस होस्ट..Shocking..

इसी वीडियो को ध्यान से देखने पर आपको कपिल शर्मा की एक झलक भी दिखाई देगी। मगर आप इसे जरा ध्यान से देखिए। शायद कपिल को इस वीडियो में पहचानना आपके लिए मुश्किल होगा।

गौरतलब है कि कपिल के लिए एक साइड कॅामेडियन से लेकर एक करोड़ों की कमाई करने वाले कॅामेडियन तक का सफर तय करना आसान नहीं था। उनका अब तक का सफर बेहद दिलचस्प और कठिन रहा है। चलिए आपको बताते हैं कपिल के अब तक के सफर की 7 अनसुनी बातें जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे।यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

ब्रांड अम्बेसेडर

ब्रांड अम्बेसेडर

लोक सभा चुनाव 2014 में इन्हें दिल्ली चुनाव आयोग के द्वारा दिल्ली का ब्रांड अम्बेसेडर बनाया गया।

स्टारडम का सफर

स्टारडम का सफर

2007 द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3 (स्वयं),2011-12 स्टार या रॉकस्टार (स्वयं),2010-13 कॉमेडी सर्कस (स्वयं),2013 झलक दिख ला जा 6 (होस्ट),2013-2016कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (स्वयं),2014 कौन बनेगा करोड़पति 8 (अतिथि),2016 द कपिल शर्मा शो (प्रस्तोता)

दोस्तों के लिए मौका

दोस्तों के लिए मौका

कपिल के साथ पढ़ने वाले कुछ दोस्त आज भी उनके साथ कााम करते है।जिनमें से चंदन प्रभाकर एक हैं।

पुलिस डिपार्टमेंट

पुलिस डिपार्टमेंट

कपिल शर्मा का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ है। कपिल के पिता पंजाब पुलिस डिपार्टमेंट में हेड कांस्टेबल थे और माता जनक रानी एक गृहणी है। कपिल के परिवार में कई लोग पुलिस डिपार्टमेंट में ही काम करते हैं।

फोर्ब्स इंडिया

फोर्ब्स इंडिया

कपिल को फोर्ब्स इंडिया ने भारत की 100 सेलिब्रिटी में शामिल किया है।

ड्रामा

ड्रामा

दिल्ली में कपिल ने कई सालों तक ड्रामा भी सिखाया है।

बहन की शादी

बहन की शादी

अपनी बहन की शादी करवाना उनका सपना था।उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के सारे पैसे अपनी बहन की शादी में खर्च कर दिए थे।

WHAT OTHERS ARE READING
English summary
Kapil Sharma was once an extra in a Punjabi music video and this will shock you..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos