»   » दिलवाले प्रमोशन: शाहरुख़-काजोल बने सिड-रोशनी के लव-गुरु

दिलवाले प्रमोशन: शाहरुख़-काजोल बने सिड-रोशनी के लव-गुरु

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] जीटीवी के शो जमाई-राजा में इन दिनों बेहद हाई-वोल्टेज ड्रामा चल रहा है,लेकिन शो है तो देखना पड़ता है। जिससे दर्शक हो चुके है बोर। लेकिन दर्शकों की बोरियत को दूर करने के लिए शो में पहुँच गये हैं दिलवाले शाहरुख़ खान-काजोल जो बनेगे सिड-रोशनी के लव-गुरु।

[CLASH: फिल्म से पहले टीवी पर भिड़ेंगे दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी]

बहरहाल, शो में चल रहा है जबरदस्त ड्रामा, दरअसल शो में रघु यानी सिड ने टपोरी अवतार अपनाया हुआ है ताकि वह शबनम को सबके सामने एक्सपोज कर सके लेकिन इसी दौरान शबनम को हो गया है रघु से प्यार। हालाँकि वहीं दूसरी ओर रोशनी और सिमरन को लगता है कि रघु कोई और नहीं बल्कि सिड है।

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि रघु शबनम से सगाई करने का ऐलान करता है जिसके बाद सिड की माँ यानी सिमरन रघु की सच्चाई जानने के अपनी मौत का ड्रामा करती है। ताकि वह रघु की असलियत जान सके।

[दिलवाले MEETS साथ निभाना साथिया: शाहरूख काजोल संग मोदी हुए गेरूआ]

जैसे ही रघु यानी सिड को उसकी माँ सिमरन की मौत की खबर मिलती है, वह सगाई छोड़कर सीधे अस्पताल पहुँच जाता हैं। रघु यानी सिड कि सच्चाई सामने के बाद शो में शाहरुख़ खान और काजोल समेत दिलवाले की फिल्म का प्रमोशन करती हुई नजर आएगी।

[PICS: एक ही फ्रेम में दिखे शाहरूख- सलमान.. धमाका करने की तैयारी]

शो में प्रमोशन के दौरान शाहरुख-काजोल सिड-रोशनी के एक दूसरे को प्यार की अहमियत और लव टिप्स देते हुए नजर आयेंगें। अब देखना दिलचस्प होगा कि रघु यानी सिड की सच्चाई सामने के बाद शो में क्या ट्विस्ट टर्न आयेंगें जानने केलिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

English summary
Jamai Raja Latest Update-Shahrukh Khan-Kajol Promotes Dilwale In Jamai Raja
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos