»   »  #टीवी अपडेट: इस हफ्ते इन शोज ना करे मिस..क्योंकि

#टीवी अपडेट: इस हफ्ते इन शोज ना करे मिस..क्योंकि

अगर इस हफ्ते आप अपनी व्यस्तता के चलते आप अपने पसंदीदा शो को मिस कर चुके है तो..यहां पढ़े शो के लेटेस्ट अपडेट और जाने क्या हुआ आपके पसंदीदा शो में

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है । इसी के साथ इस हफ्ते टीवी की दुनिया में दर्शको को काफी कुछ नयादेखने को मिलने वाला है।

जैसे की शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा की शादी की तैयारी दिखाई जायेंगी तो वहीं शो इश्कबाज में नजर आएगी शिवाय और अनिका की अनकही लवस्टोरी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: बेहद खास होगी कार्तिक-नायरा की शादी...

इस हफ्ते में टीवी की दुनिया में काफी कुछ होने वाला है इसी क्रम में हम आपके लिए लेकर आये हैं टीवी की दुनिया के ऐसे पांच शो के अपडेट जिन्हें इस हफ्ते से भूल कर भी मिस मत करियेगा।

आइये स्लाइड्स पर डालिए एक नजर

ये ररिश्ता क्या कहलाता है

स्टारप्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है मे हो रही है कार्तिक और नायरा की सगाई। इसी के साथ शो में दर्शको को देखने को मिलेगा काफी हाईवोल्टेज ड्रामा और इसी बीच शो में शुरू होगी एक और नई लव स्टोरी। जी हां जल्द ही शो में शो में शुरू होने वाली है नक्ष और कीर्ति की लव स्टोरी ।बता दें, शो में कीर्ति कार्तिक की बहन की भूमिका में नजर आ रही हैं।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

सोनी के शो कुछ रंग प्यार के ऐसे में भी दर्शको को इस हफ्ते काफी ड्रामा देखने को मिलने है। बता दें, इस हफ्ते शो में देव अपने ससुर बिजॉय पर हाथ उठा देगा जिसके बाद देव और सोना के बीच दूरियां आ जाएगी।
शो में राधा रानी घोष परिवार पर इल्जाम लगते हुए कहेगीं कि उन्होंने देव बहला फुसलाकर उससे पांच करोड़ रूपये लिए है।इस बात को जान इश्वरी दुखी हूँ जाएगी कि उनके बेटे ने उनसे इस बात के लिए राय नहीं मांगी।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

राधारानी के भड़काने के बाद बिजॉय इश्वरी पर इल्जाम लगाने लगेंगे कि तभी देव गुस्से में अपने ससुर बिजॉय को एक थप्पड़ जड़ देगा।जिसके बाद शो में आगे सोना और देव के रिश्ते काफी खराब हो जायेंगे।

शक्ति

कलर्स के शो शक्ति में सुरभि और हरमन की शादी का ट्रैक चल रहा है। इस हफ्ते शो में दर्शको को शो में काफी कुछ नया और इंट्रेस्टिंग देखने को मिलने वाला है।

बेहद

सोनी का शो बेहद दर्शको को काफी पसंद आ रहा है । शो में दर्शको जेनिफ़र उर्फ़ माया की बेहद मोहब्बत अब हद से आगे बढ़ चुकी है। बता दें, आगामी एपिसोड में माया आत्महत्या करने की कोशिश करेगी। क्या अर्जुन माया को बचा पायेगा देखना दिलचस्प होगा।

इश्कबाज

स्टारप्लस के शो इश्कबाज में श्वेतलाना और टिया ओबरॉय मेंसन में पहुंच चुकी है। इस हफ्ते दोनों बहनें मिलकर अनिका को मारने के लिए उसकी कॉफ़ी में एसिड मिला देंगी। लेकिन वह कॉफ़ी का मग पहुंच जायेगा शिवाय के पास। हालांकि जब तक शिवाय कॉफ़ी का पहला घूंट ले पाता तब तक वहां पहुंच जाती है अनिका । तो वहीं शो में जल्द ही प्रियंका का एमएमएस ड्रामा भी होगा जिसके तहत रोमी रूद्र को ब्लैकमेल करने की कोशिश करेगी।

English summary
Ishqbaaaz,shakti Beyhadh and other tv show latest update
Please Wait while comments are loading...