»   » CONFIRM: यह शो करेगा कॉमेडी नाइट्स ताजा को रीप्लेस

CONFIRM: यह शो करेगा कॉमेडी नाइट्स ताजा को रीप्लेस

एक बार फिर कॉमेडी नाइट्स सुर्ख़ियों में है, खबरों की माने तो शो जल्द ही ऑफ-एयर हो सकता है और इस शो की जगह लेगा एक और नया शो..जाने किस शो ने किया कृष्णा के शो किया रीप्लेस

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

कलर्स का शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा जबसे शुरू हुआ सुर्ख़ियों में है। लेकिन इस बार सुर्खियों में यह शो इसलिए है क्यों कि यह शो जल्द ही ऑफएयर होने वाला है।

is comedy nights tazaa going off air early next year

जी हां, आगामी 2017 में यह शो ऑफएयर हो जायेगा और इस शो की जगह लेगा 'राइजिंग स्टार'। बता दें, राइजिंग स्टार एक सिंगिंग बेस्ड रियल्टी शो है, जिसे शंकर महादेवन और पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ जज करेंगे।

is comedy nights tazaa going off air early next year

कृष्णा ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि, हां, इस शो को फरवरी में ऑफ एयर कर दिया जाएगा। लेकिन आने वाले दिनों में हम एक और नए शो के साथ वापसी करने वाले हैं। हम उस शो के लिए काफी उत्साहित हैं और अब तक 400 कलाकारों के
साथ शूट भी कर चुके हैं।

#2016:भारत से ज्यादा पाकिस्तान में सर्च हुईं ये टेलीविजन एक्ट्रेस..

बता दें,कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा में फिल्म एक्टर्स अपनी फिल्मो को प्रमोट करने आते थे, लेकिन शो के रोस्टिंग फॉर्मेट के चलते फिल्म स्टार्स ने इस शो से दूरी बनाना शुरू कर दी। बता दें, हाल ही में रणवीर सिंह ने सशो में अपनी बेफिक्रे को प्रमोट करने से इंकार कर दिया था।

is comedy nights tazaa going off air early next year

इतना ही नहीं कई बार शो में आये गेस्ट्स शो के रोस्टिंग फॉर्मेट के कारण जॉन अब्र्हाम, तनिष्ठा चटर्जी और भी स्टार्स बीच में ही शो को छोड़कर जा चुके है। तो वहीं कुछ स्टार्स ने इस शो पर अपनी फिल्म्स को प्रोमोट करने से इंकार कर दिया।

बता दें , इस शो में होस्ट की भूमिका में भारती, कृष्णा अभिषेक और मोना सिंह नजर आते हैं। स्लाइड्स में देखिये किन स्टार्स ने कॉमेडी नाइट्स बचाओ में फिल्म प्रमोट करने से किया इंकार

रणवीर सिंह

हाल ही में रणवीर सिंह ने सशो में अपनी बेफिक्रे को प्रमोट करने से इंकार कर दिया था।

जॉन अब्र्हाम ने छोड़ा था शो

 हाल ही में कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा से जॉन अब्र्हाम भी बीच शो में उठकर चले गये थे। बता दें, शो में जॉन सोनाक्षी के संग फिल्म फ़ोर्स 2 को प्रमोट करने पहुंचे थे।

तनिष्ठा को कहा काली कलूटी

इतना ही नहीं कपिल के शो में अपनी फिल्म पार्च्ड को प्रमोट करने पहुंची तनिष्ठा चटर्जी को कृष्णा ने काली कलूटी कह दिया गया था, जिस कारण वो बीच से ही शो छोड़कर चली गई थी।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने भी कॉमेडी नाइट्स बचाओ पर अपनी फिल्म उड़ता पंजाब प्रमोट करने से इंकार कर दिया था।

ऋतिक रोशन

 ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म मोहनजो दारो को इस शो पर प्रमोट करने से मना कर दिया। बता दें रितिक को शो का फॉर्मेट बिलकुल पसन्द नहीं है।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस ने भी अपनी आगामी फिल्म ढिशूम के प्रमोशन के लिए नही कॉमेडी नाइट्स बचाओ में जाना था, लेकिन जैकलीन ने मना कर दिया। जैकलीन ने शो में जाने से इंकार करते हुए कहा कि कॉमेडी नाइट्स बचाओ में उनका पिछला एक्सपीरियंस बेहद टेरिबल रहा, जिसके चलते अब वो दोबारा इस शो में नहीं जाएंगी। इस क्रम में जैकलीन ने भी कृष्णा के शो में अपनी फिल्म ढिशूम प्रमोट करने से इंकार कर दिया था।

English summary
is comedy nights tazaa going off air early next year
Please Wait while comments are loading...