»   » In Pics:तो क्या शिवाय कह पायेगा अनिका से अपने दिल की बात?

In Pics:तो क्या शिवाय कह पायेगा अनिका से अपने दिल की बात?

अगर आपने बीते हफ्ते अपने पसंदीदा शो के बेस्ट सीन्स को मिस कर दिया है तो परेशान ना हो क्योंकि हम आपके लिए लेकर आये है आपके शो के बेस्ट सीन..

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीते हफ्ते टीवी की दुनिया में काफी कुछ इंट्रेस्टिंग हुआ, जो दर्शकों को काफी पसंद आया। भले ही यह शो टीआरपी की रेस से बाहर हैं लेकिन कहीं ना कहीं यह शो दर्शकों को खूब भा रहे हैं।

अगर आपने बीते हफ्ते अपने पसंदीदा शो के बेस्ट सीन को मिस कर दिया है तो परेशान ना हो क्योंकि हम आपके लिए लेकर आये है आपके पसंदीदा शो के बेस्ट सीन। एक नजर नीचे दी गयी स्लाइड्स पर डालिए और देखिये बेस्ट सीन्स को:-

इश्कबाज

इश्कबाज में शिवाय और अनिका दोनों ही प्यार में हैं लेकिन कोई भी इस बात को पहले स्वीकारना नहीं चाहता। जब शिवाय को पता लगता है कि अनिका पूरी रात दक्ष के कमरे में थी, तो शिवाय गुस्से में आग बबूला हो जाता है, लेकिन अनिका से कुछ कह नहीं पाता है। जब अनिका उसे कुछ सामान देने आती है और उससे पूछती है कि उसे कौन सा पसंद है तो वह झटक के पूरा कांच का थाल दिवार पर दे मारता है। जिसे देख अनिका काँप उठती है। जिसके बाद अनिका शिवाय से पूछना चाहती है कि आखिर उसने ऐसा क्या किया है।

इश्कबाज

शो इश्कबाज में जब अनिका और शिवाय शादी के जोड़े में नीचे आते है तो अनिका शिवाय से कहती है कि, जो कुछ है अभी कह दो वरना बहुत देर हो जाएगी।

कुछ रंग प्यार के

सोना जब इश्वरी को आंटी कहती है तो देव सहित सभी घरवाले चौंक जाते है। जिसके बाद सोना इश्वरी से कहती है कि उसकी मां ने उसे सभी रिश्तो को स्वीकारना सिखाया फिर उन्होंने देव को क्यों नहीं? इस बात इश्वरी एकदम खामोश हो जाती है।

 

 

बेहद

सोनी टीवी के शो बेहद में अर्जुन की दोस्त पहली बार माया के जूनून से वाकिफ होती है। अर्जुन के प्रति उसकी बढ़ती जुनुनियत सांझ को डरा देती है।

जाना न दिल से दूर

आखिरकार अथर्व ने विविधा से पने दिल की बात कह ही दी...अथर्व विविधा को गले लगाकर कहता है कि वह उसे बेहद अच्छी लगती है जिसके बाद विविधा भी उसे वापस से गले लगाकर बताती है कि वह भी उसे पसंद करती है।

TV रिपोर्ट : टॉप 5 में फिर जगह नहीं बना सका बिग बॉस..ये रहे टॉप 3 शो 

 

English summary
hindi tv top five best scenes week pics.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos