»   » ट्विटर पर हिना खान ने दी सफाई...कहा...!

ट्विटर पर हिना खान ने दी सफाई...कहा...!

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस अक्षरा उर्फ हिना खान बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर ट्विटर पर एक बड़ा खुलासा किया है।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीते कई दिनों से ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस अक्षरा उर्फ हिना खान मीडिया में सुर्खिया बटोर रही हैं। हाल ही में खबर थी कि वह शो के छोड़ने के बाद सलमान खान शो बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी। लेकिन हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर इस बात का खंडन किया है।

 Hina Khan denies reports of joining salman khan show Bigg Boss 10

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि, सारी खबरे बकवास है...कुछ भी सच नही है। बता दें, शो में जल्द ही अक्षरा की मौत दिखाई जाएगी, जिसके बाद शो में उनका किरदार खत्म हो जायेगा।

 Hina Khan denies reports of joining salman khan show Bigg Boss 10

शो से अक्षरा के विदा होने का कारण वजह कुछ और नहीं बल्कि शोमेकर्स के साथ उनका झगड़ा है। उन्हें बाहर निकालने के लिए अब शो में हिना के कैरेक्टर यानी अक्षरा की मौत दिखाना जरूरी है।

प्रोड्यूसर और सीरियल के राइटर और चैनल ने मिलकर ये फैसला किया है कि "ये रिश्ता क्या कहलाता है" से अब "अक्षरा" के किरदार को खत्म कर दिया जाएगा।

 Hina Khan denies reports of joining salman khan show Bigg Boss 10
 

सीरियल की स्टोरी के मुताबिक अब अक्षरा को मार दिया जाएगा। अक्षरा की मौत ऊंची पहाड़ी से पानी में गिरने की वजह से होगी।तो वहीं इस मामले पर अक्षरा उर्फ़ हिना खान का कहना है कि, कि,इसमें मेरा काम उतना है नहीं जितना न्यू जेनरेशन का है।

hina khan not doing bigg boss10

अगर मुझे बात बात मनवानी होती तो फिर मैं ही मैं होती हर जगह। मैं भी कहीं न कहीं कश्मकश में हूं। हालांकि मैं नई अपॉर्च्युनिटीज के लिए खुद को रेडी कर रही हूं

English summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actress Hina Khan denies reports of joining salman khan show Bigg Boss 10.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos