»   » #बर्थडे स्पेशल:एक शो के बाद गुमनाम हुए..और फिर की जबरदस्त एंट्री और हो गये सुपरहिट

#बर्थडे स्पेशल:एक शो के बाद गुमनाम हुए..और फिर की जबरदस्त एंट्री और हो गये सुपरहिट

बनूं मै तेरी दुल्हन से टीवी की दुनिया में नाम कमाने वाले टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा आज अपना जन्मदिन मना रहें है।उनके जन्मदिन पर जाने उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें और साथ ही उन्हें दे जन्मदिन की शुभकामनायें.

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बनूं मै तेरी दुल्हन से टीवी की दुनिया में नाम कमाने वाले टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा आज अपना जन्मदिन मना रहें है। शरद मल्होत्रा टीवी के गुडलुकिंग एक्टर्स में एक हैं।

happy birthday kasam fame rishi aka Ssharad Malhotra

शरद मल्होत्रा ने टीवी की दुनिया में कदम शो सिने स्टार की खोज से रखा था। जिसके बाद वह शो प्रिंस डॉली और उसका मैजिक बैग में नजर आये। लेकिन टीवी की दुनिया में उन्होंने नाम शो बनूं मै तेरी दुल्हन से कमाया ।

शो बनूं मै तेरी दुल्हन में शरद दिव्यांका त्रिपाठी के साथ नजर आये थे। शो के दौरान ही दोनों ही लव स्टोरी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सिरियस भी थे। लेकिन आठ साल बाद टीवी के इस क्यूट कपल का
अलगाव हो गया।

रुपिन पाहवा के साथ लिंकप्स की खबरों पर भड़कीं गौहर खान..बोली

शो बनूं मै तेरी दुल्हन के बाद शरद शो भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप में नजर आये। शो में उनकी भूमिका को दर्शको ने काफी पसंद किया।

happy birthday kasam fame rishi aka Ssharad Malhotra

फ़िलहाल वह शो कसम में कृतिका सेंगर के अपोजिट नजर आ रहें है। शो में दोनों की इंटेंसलव स्टोरी दर्शको को बेहद पसंद आ रही है वह शो कृतिका सेंगर के अपोजिट नजर आ रहें है।

"सलमान कैसे मेरी मदद करते...वो तो खुद औरतों को मार चुके हैं!"

टीवी शोज के अलावा शरद कई फिल्मो में भी नजर आ चुके हैं। उनकी पहली फिल्म "फ्रॉम सिडनी विद लव" थी। बता दें, हाल ही में शरद फिल्म "एक तेरा साथ"में नजर आये थे । फिल्म में शरद ने एक्ट्रेस मेलानी नजेरेथ के साथ काफीबोल्ड सीन देते हुए नजर आये।

सिनेस्टार की खोज से टीवी की दुनिया में बनाया मुकाम

सिनेस्टार की खोज से टीवी की दुनिया में बनाया मुकाम

शरद मल्होत्रा ने टीवी की दुनिया में कदम शो सिने स्टार की खोज से रखा था ।यह शो जीतने के बाद शरद ने मुंबई में आकर कई विज्ञापनों में काम किया।

2004 में मिला पहला मौका

2004 में मिला पहला मौका

शरद को टीवी की दुनिया में डेब्यू करने का मौका वर्ष 2004 में स्टार-प्लस के शो प्रिंस डॉली और उसका मैजिक बैग के जरिये मिला।

बनूं मै तेरी दुल्हन से मिली पहचान

बनूं मै तेरी दुल्हन से मिली पहचान

शरद को टीवी की दुनिया में पहचान शो बनूं मै तेरी दुल्हन से मिली। इस शो में वह दिव्यांका त्रिपाठी के साथ नजर आये थे।दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

जीते कई अवार्ड

जीते कई अवार्ड

शो बनूं मै तेरी दुल्हन के दौरान शरद ने कई अवार्ड्स भी जीते जिसमे बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्टर (पॉपुलर),बेस्ट ऑनस्क्रीन कपल जैसे अवार्ड्स से नवाजे गये थे।

बॉक्सिंग और हॉर्स राइडिंग के है शौक़ीन

बॉक्सिंग और हॉर्स राइडिंग के है शौक़ीन

एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा शरद बहत अच्छे बॉक्सर,हॉर्स राइडर और तैराक है।

खाने और फिल्मो के हैं शौंकीन

खाने और फिल्मो के हैं शौंकीन

शरद मल्होत्रा फिल्मो के काफी शौक़ीन है। अगर हिंदी सिनेमा की बात की जाये तो उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ साथ तीनो खान पसंद है।साथ ही शरद मल्होत्रा खाने के बेहद शौक़ीन है।

फिल्मो में आ चुके हैं नजर

फिल्मो में आ चुके हैं नजर

नटीवी के अलावा शरद फिल्मो में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म "एक तेरा साथ" है।

English summary
happy birthday kasam fame rishi aka Ssharad Malhotra.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos