»   » B'DaySpcl! कपिल और इनकी जोड़ी 'सुपरहिट'...कभी रणबीर तो कभी सलमान के साथ किया रोमांस..

B'DaySpcl! कपिल और इनकी जोड़ी 'सुपरहिट'...कभी रणबीर तो कभी सलमान के साथ किया रोमांस..

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

घर-घर में गुत्थी बनकर लोगों को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर का आज जन्मदिन है। यूं तो सुनील 2000 से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं लेकिन सही मायने में देखा जाए तो उन्हें सफलता गुत्थी के किरदार ने दिलाई है। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का किरदार इतना फेमस हुआ कि हर घर में सुनील को बस गुत्थी के नाम से ही पहचाना जाने लगा।

Gutthi

इस शो में उनके जोक्स, उनके एक्सप्रेशन ऐसे थे कि अगर वो चुप भी खड़े होते थे तो भी लोगों की हंसी छूट जाती है। कुछ न बोलने पर भी लोगों को केवल अपने एक्सप्रेशन्स से हंसा देना तो कोई गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर से सीखे। इसमें पलक और गुत्थी की जोड़ी क्या सुपरहिट जोड़ी थी।

शाहरुख खान की राह पर चले मनीष पॉल..करेंगे ये काम!

ग्रोवर ने अपने करियर की शरुआत दिवंग जसपाल भट्टी के साथ की थी। ग्रोवर के टीवी करियर की शुरुआत शो लल्ला चला हीरो बननें से हुई थी, इस शो में ग्रोवर मूवी जॉकी नज़र आये थे। इसके अलावा ग्रोवर सब टीवी के पहले साइलेंट शो गुंटूर गूं में भी लोगों को हंसाते हुए नज़र आये थे। लेकिन ग्रोवर को नेशन वाइड लोकप्रियता कलर्स के शो कॉमेडी नाइट्स के किरदार गुत्थी से मिली।

सुनील वर्ष 2015 में खिलाडी कुमार की फिल्म गब्बर इज बैक में एक दम नए अवतार में नजर आये थे। क्रिटिकस से उन्हें उनके किरदार के लिए काफी काफी सरहाना मिली। हालांकि सुनील अब भी द कपिल शर्मा शो में आपका मनोरंजन कर रहे हैं। तो चलिए आज हम आपको गुत्थी के जोक्स और उनके फनी फेस से रू-ब-रू कराते हैं..देखें तस्वीरें।

English summary
Read the best jokes of Gutthi Aka Sunil Grover.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos