»   » 2016 में जब इन शोज ने दर्शको को किया बोर...हो गये ऑफएयर

2016 में जब इन शोज ने दर्शको को किया बोर...हो गये ऑफएयर

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी की दुनिया में हर साल की तरह साल 2016 में भी कई नये शोज लांच हुए।जिनमे से कुछ दर्शकों को बेहद पसंद आये तो कुछ कुछ दर्शकों के उम्मीदों पर कुछ खास खरा नहीं उतर पाए।

2016 में जब इन शोज ने मारी बाजी..तो सबकी हुई छुट्टी

कल हमने आपको उन शोज की लिस्ट बताई थी,जो इस साल दर्शकों को रिझाने में कामयाब रहें। इसी क्रम में आज हम आपके सामने लेकर आयें हैं 2016 के फ्लॉप शोज की लिस्ट..

विषकन्या

विषकन्या

जीटीवी का शो विषकन्या एक अच्छे कांसेप्ट के साथ शुरू हुआ था। शो के शुरुआत में ही शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय था। लेकिन शो दर्शकों को कुछ खास इम्प्रेस नहीं कर सका, और जल्द ही ऑफएयर भी हो गया। शो में ऐश्वर्या खरे और विन राणा मुख्य भूमिका में नजर आये थे।

बड़े भैय्या की दुल्हनिया

बड़े भैय्या की दुल्हनिया

बड़े भैय्या की दुल्हनिया सोनी के शो बड़े भैय्या की दुल्हनिया भी गिरती टीआरपी के चलते ही जल्द ही ऑफएयर हो गया।

मेरी सासू मां

मेरी सासू मां

पर्ल वी पूरी और हिबा नवाब अभिनीत शो मेरी सासु मां भी दर्शको को कुछ खास रिझाने में कामयाब नहीं हो सका। परफेक्ट पेयरिंग के बावजूद दर्शक इस शो से खुद को जोड़ नहीं सके।

हमको तुमसे हो गया है प्यार क्या करें

हमको तुमसे हो गया है प्यार क्या करें

स्टारप्लस के शो हमको तुमसे हो गया है प्यार क्या करें का कांसेप्ट दर्शको के समझने से परे था, जिसके चलते शो महज 5 महीने में ही ऑफएयर हो गया।

जिन्दगी की महक

जिन्दगी की महक

जीटीवी का शो जिन्दगी की महक की शुरुआत लाफि अच्छी थी, लेकिन कांसेप्ट वही पुराना आमिर लड़का और मिडिल क्लास घर की लड़की।जिस कारण शो की टीआरपी भी कुछ खास नहीं रही और ना ही यह शो दर्शकों को अपनी ओर रिझा सका।

साल 2016 में इन टीवी शोज ने कहा GOODBYE

English summary
Flop shows of the 2016
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos