»   » "जब प्रत्युषा मामले में कुछ नहीं बिगड़ा तो तू क्या बिगाड़ लेगी"

"जब प्रत्युषा मामले में कुछ नहीं बिगड़ा तो तू क्या बिगाड़ लेगी"

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेत्री प्रत्युषा बैनर्जी के आत्महत्या करने के बाद उनका ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज हमेशा ही विवादों में घिरा रहता है। हाल ही में राहुल के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसके बाद उनकी मुसीबतें और बढ़ती नज़र आ रही हैं। दरअसल, राहुल पर 21 साल की अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है।

Rahul

#DoubleDhamaka..होस्टिंग + एक्टिंग.. 'खिचड़ी' सुपरस्टार का कमबैक..अब आएगा मज़ा!

राहुल के साथ मौजूद उसके दोस्त के खिलाफ भी अभिनेत्री और उसके दोस्त को छेड़ने का आरोप है और उसका नाम भी एफआईआर में दिया गया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से मामले की पूरी जांच कर रही है।

Rahul

यह घटना अंधेरी वेस्ट के बोरा बोरा रेस्तरां में हुई है। खबर के अनुसार अभिनेत्री के प्रोड्यूसर दोस्त के साथ मारपीट भी की गई है।

ट्वीट पर मचा बवाल..घर छोड़कर भागे कपिल शर्मा!

Rahul-Pratyusha

सूत्रों की मानें तो जब दोनों रेस्तरां में पहुंचे, तो वहां पहले से राहुल और उसका दोस्त मौजूद थे।इस बीच जैसे ही पीड़िता और उसके दोस्त ने एंट्री ली, राहुल ने प्रोड्यूसर को बुलाकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

Rahul

घटना के बारे में पीड़िता ने बताया कि जब मैंने और मेरे दोस्त ने एंट्री ली, तो हमे देख राहुल बेहद गुस्से में दिखा। इस बीच उसने मेरे दोस्त से बहस शुरू कर दी और बाद में उसे पीटा।

Rahul

पीड़िता ने बताया, कि राहुल ने मुझे यह भी कहा कि जब प्रत्युषा के मामले में पुलिस मेरा कुछ नहीं कर सकी तो तू क्या कर सकती है। साथ ही राहुन की नशे में हालत काफी खराब थी और वह चल भी नहीं पा रहा था।

Rahul-Pratyusha

अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब राहुल ने उसके साथ बुरा व्यवहार किया हो। आपको बता दें कि प्रत्युषा बनर्जी की मौत की गुत्थी में जिस शख्स पर सबसे ज्यादा शक किया गया था, वह राहुल ही थे। प्रत्युषा की मौत के शक में उन्हे पुलिस ने गिरफ्तार भी किया और वह जमानत पर बाहर भी आ गए।

Rahul-Pratyusha

Rahul-Pratyusha

English summary
FIR registered against late Pratyusha boyfriend in molestation.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos