»   » 'चोरी चोरी चुपके चुपके'.. 'सलमान' और 'रानी' हो गए फाइनल..ये बनेंगी प्रीति ज़िंटा!

'चोरी चोरी चुपके चुपके'.. 'सलमान' और 'रानी' हो गए फाइनल..ये बनेंगी प्रीति ज़िंटा!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

उतरन सीरियल में इच्छा का किरदार निभाने वालीं टीना दत्ता पिछले काफी समय से टेलिवीज़न से दूर थीं। उनके फैन्स टीवी पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन अब शायद उन्हें और ज्यादा इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि जल्द ही वो टेलिवीज़न पर वापसी करने जा रही हैं।

Film

खबर की मानें तो टीना कलर्स पर शुरू होने वाले सीरियल 'चोरी चोरी चुपके चुपके' में दिखाई देने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार ये सीरियल सेरोगेस पर आधारित होगा, जिसमें टीना लीड रोल में दिखाई देंगी।

कोई नहीं है नेचुरल ब्यूटी..किसी ने होठ तो किसी ने कराई ब्रेस्ट सर्जरी!

Tina

पहले खबर आई थी कि इस सीरियल से सिद्धार्थ शुक्ला भी वापसी करेंगे। आपको बता दें कि ये सीरियल सलमान खान की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' की कहानी पर ही आधारित है।

Tina

PICS..हॉटनेस देखनी है तो यहां देखें..और कहीं नहीं!

इसमें प्रीति ज़िंटा के रोल के लिए जैसमीन भसीन को फाइनल कर लिया गया है, जबकि रानी मुखर्जी का रोल टीना दत्ता निभाएंगी। आपको बता दें कि ये सीरियल फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके का ही रीमेक है। 2001 में रिलीज़ हुई इस फिल्म को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था।

film

फिल्म में सलमान खान के साथ रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। 'चोरी-चोरी चुपके-चुपके' की कहानी सरोगेट मदर पर आधारित थी।

Jasmine Bhasin

सरोगेसी पर पूरे देश में एक बहस छिड़ी हुई है, और संतान प्राप्ति के इस तरीके का कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ इसके खिलाफ हैं। इस शो का निर्माण शशि और सुमित मित्तल करने वाले हैं।

Tina
Tina
Tina
English summary
Film Chori Chori Chupke Chupke to be remade.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos