»   » #KapilAlert: कृष्णा से लेकर कलर्स तक...किस किस की उड़ेंगी धज्ज्यिां!

#KapilAlert: कृष्णा से लेकर कलर्स तक...किस किस की उड़ेंगी धज्ज्यिां!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

23 अप्रैल से कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोनी टीवी पर अपना नया कार्यक्रम द कपिल शर्मा शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। जैसे कि हम आपको बता चुके हैं कि ये शो दिखाएगा नॉन कोऑपरेटिव सोसाइटी की कहानी। 

लेकिन अब शो में कपिल शर्मा और शाहरूख खान होंगे तो इस सुपरहिट शो की बंपर ओपनिंग तो होनी ही है। वैसे भी फैन्स कब से कपिल शर्मा का इंतज़ार कर रहे हैं और अब वो फाइनली अपनी पूरी टीम के साथ टीवी पर दस्तक देंगे। 

ज़ाहिर सी बात है कि फैन्स ने भी सोच रखा होगा कि शो कैसा होगा। वैसे तो कपिल को सख्त हिदायत मिली है कि वो पिछले शो का कोई आइडिया इस्तेमाल नहीं कर सकते। शो में इस बार कुछ नए लोग भी जुड़ रहे हैं। 

कपिल के शो के कई प्रोमो आ चुके हैं और अब बस लोगों को इंतज़ार है द कपिल शर्मा शो को टीवी पर देखने का। लेकिन इसी के साथ लोगों को है इस शो से कई उम्मीदें जो कपिल को पूरी करनी पड़ेगी। 

जानिए शो के पहले एपिसोड में देखने को मिल सकता है क्या क्या -

ओरिजिनल एलिमेंट्स

पहले कपिल के शो का बेसिक हंसी का मुद्दा आता था अलग अलग कैरेक्टर से...बकरी से लेकर गुत्थी तक और शगुन की पप्पी से लेकर राजू तक। बस ये पूरा होना बहुत ज़रूरी है।

छेड़छाड़ विद लेडीज़

जब तक कपिल शर्मा लड़कियों को थोड़ा बहुत छेड़ ना लें, उनके कपड़ों पर मेकअप पर थोड़ा कमेंट ना कर दें...तब तक कैसे कपिल शर्मा और कैसा शो।

सुमोना की बेइज़्जती

सुमोना की बेइज़्जती किए बिना तो शो हिट होना ही नहीं है। ये मस्ट पॉइंट है। शो की सबसे ज़्यादा हंसी लाने वाला इलीमेंट तो वही होती हैं।

ऑडियंस की क्लास

जब तक कपिल शर्मा ने साथ बैठे क्राउड के साथ वक्त नहीं बिताया और उनकी बातों पर वहीं का वहीं कोई जोक नहीं मारा तब तक तो कपिल को खुद भी मज़ा नहीं आएगा।

सिद्धू के जोक्स

शो की दूसरी जान हैं सिद्धू पाजी। उनके शेर से लेकर पंजाबी चुटकुलों तक और उनकी पीछे फ्रेम में बैठी चार खूबसूरत लड़कियों तक लोगों को सब कुछ वापस चाहिए।

सुपरस्टार इफेक्ट

कपिल के गेस्ट से जब तक कपिल ये ना पूछे कि कभी सोचा था कि कपिल शर्मा से मिलोगे तब तक तो शो पर आए स्टार को भी मज़ा नहीं आता। तो शाहरूख से कपिल का पहला सवाल यही होगा शायद।

कृष्णा पर वार

हालांकि ये कपिल का स्टाइल नहीं है लेकिन इतना कुछ जो कृष्णा ने अब तक उन्हें कहा है उसका कोई तो जवाब बनता है। 

चैनल जोक्स

जब तक कपिल दोनों चैनल पर कुछ चुटकुले नहीं मारेंगे मज़ा नहीं आएगा। आखिर सोनी तो उनके लिए घर वापसी है और कलर्स तो बस जैसे दुल्हन का ससुराल निकला!

कप्पू weds दीप्पू

दीपिका पादुकोण से कपिल कितना प्यार करते हैं ये तो वो बता ही चुके हैं। अपनी दीप्पू के प्यार में वो अपने नए शो में अपना नाम भी कप्पू कर चुके हैं। तो अब बस इस शो पर एक बार कप्पू weds दीपू हो जाए जैसे गुत्थी weds रणबीर हुआ था!

Please Wait while comments are loading...