»   » दिया और बाती हम: सूरज संध्या संभल पाएंगे इतने सारे धोखे से?

दिया और बाती हम: सूरज संध्या संभल पाएंगे इतने सारे धोखे से?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] दिया और बाती हम में सूरज और संध्या को लगातार झटके लगने वाले हैं। अब वो इन झटकों से कैसे बचते हैं ये तो आने वाले एपिसोड ही बताएंगे लेकिन फिलहाल स्थिति काफी गंभीर है और दोनों को अंदाज़ा भी नहीं है कि क्या क्या होने वाला है।

वेद के जन्मदिन की खुशी में संध्या और सूरज ने घर मे पार्टी रखी है लेकिन उन्हें नहीं पता कि एक पार्टी से काफी कुछ बदलने वाला है -

वेद का धोखा

वेद के दोस्त आकर कहेंगे कि उन्हें उसके पापा से मिलना है जो इतने बड़े होटल के मालिक हैं। वेद का ये झूठ संध्या को परेशान करेगी और सूरज को तोड़ देगी।

भाभो का धोखा

भाभो मीनाक्षी को रिश्वत देकर कोई काफी बड़ा प्लान बना रही हैं। इस समय उनके दिमाग में बस वंश को घर लाने का भूत सवार है और संध्या सूरज को इसकी भनक नहीं है।

मीनाक्षी का धोखा

मीनाक्षी इतने दिन विदेश में कर क्या रही थी इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन जब ये खुलासा होगा तो सबको बहुत बड़ा झटका लगने वाला है।

छोटू का धोखा

छोटू बुलबुल से प्यार करता है। ये बात अभी किसी को नहीं पता है। लेकिन जब छोटू का ये धोखा संध्या सूरज को मिलेगा तो वो उससे कैसे उबरेंगे।

अंकुर का धोखा

अंकुर वंश को संध्या सूरज से दूर कर चुका है लेकिन फिर भी वो चाहता है कि उसका राठी परिवार से कोई संबंध ना रहे। इसके लिए सूरज संध्या को एक और धोखा खाना पड़ेगा।

English summary
Diya Aur Baati hum story in Hindi: Sandhaya Sooraj betrayed by all. Will the cope with the tragedy series!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos