»   » थाईलैंड में 'संध्या बिंदणी' के लोग हुए दीवाने...जमकर खरीद रहे डीवीडी

थाईलैंड में 'संध्या बिंदणी' के लोग हुए दीवाने...जमकर खरीद रहे डीवीडी

इंडियन टेलीविजन शो दिया और बाती हम थाईलैंड में इतना प्रसिद्ध हो चुका है कि लोग अब इसकी डीवीडी खरीदकर इसके पुराने शोज़ को देख रहे हैं

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

इंडियन शोज को भारत के अलावा कई देशो में देखा जाता और इन शोज को वहां के दर्शक काफी पसंद भी कर रहें है। ऐसा ही एक शो है 'दिया और बाती हम' जिसे थाईलैंड में काफी पसंद किया जा रहा है।लोगो को यह शो इतना पसंद  आ रहा है कि लोग इसकी डीवीडी खरीदकर इसके पुराने एपिसोड को देख रहे हैं।

Diya Aur Baati Hum becomes Popular in Thailand
 

जी हां, खबरों की माने तो थाईलैंड में इंडियन शोज के फैन्स डीवीडी खरीदकर अपने पसंदीदा शो को देखते है। हाल ही में दीपिका थाईलैंड पहुंची तो वहां वह फैन्स का प्यार पाकर काफी भावुक हो गयी थी। दीपिका उर्फ़  सन्ध्यां ने थाईलैंड में एक ओडिशी डांस भी परफॉर्म किया था।

दिया और बाती हम

शो 'दिया और बाती हम' की कहानी एक ऐसी लड़की(संध्या) की है जो एक आईपीएस अफसर बनना चाहती है, लेकिन माता पिता की मौत के बाद उसकी शादी एक कम पढ़े लिखे हलवाई(सूरज) के साथ कर दी जाती है।

दिया और बाती हम

हालांकि जब संध्या के सपने की बात उसके पति सूरज को पता लगती है तो वह उसका पूरा साथ देता है। और संध्या भी अपने पति के सहयोग से एक आईपीएस अफसर बनकर अपना सपने को साकार करती है।

दिया और बाती हम

खबरों की माने तो जल्द ही दिया और बाती का दूसरा भाग टीवी की पर टेली। कास्ट होने वाला है

दिया और बाती हम

हालांकि शो की स्टारकस्त पूरी नयो होगी। खबरों की माने तो शो में अनस रशीद को श्रमण जोशी रीप्लेस कर सकते हैं।

दिया और बाती हम

थाईलैंड में लोग भारतीय शो के दीवाने है वह शो 'दिया और बाती हम' के अलावा इंडियन पौराणिक शो को काफी पसंद कर रहें हैं। जिसमे हातिम ताई, देवो के देव महादेव जैसे शो शामिल है।

दिया और बाती हम

सिर्फ थाईलैंड में ही नहीं बल्कि भारतीय शो को इंडोनेसिया में भी काफी पसंद किया जा रहा है।

दिया और बाती हम

बता दें इन दिनों इंडोनेसिया में वीर की अरदास वीरा और शो उतरन और सोनी के शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी शो को काफी पसंद किया जा रहा है।


 

English summary
Diya Aur Baati Hum becomes Popular in Thailand.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos