»   » OMG..सेट पर लगी भयानक आग..सुपरस्टार के साथ हादसा..वीडियो VIRAL..

OMG..सेट पर लगी भयानक आग..सुपरस्टार के साथ हादसा..वीडियो VIRAL..

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों लगभग टीवी शो के सभी शो लार्जर देन लाइफ बनाए जाते हैं। कई बार स्पेशल सीन शूट करने के दौरान कई एक्टरों को हादसे का शिकार होना पड़ता है।

हाल ही में जेनिफर विगेंट के शो बेहद के सेट पर आग लगी थी। जिसके कारण जेनिफर और कुशाल टंडन इस हादसे का शिकार हो गए थे।अब खबर आयी है कि दिल से दिल तक और एक श्रृंगार स्वाभिमान के सेट पर आग लग गई है।

sidharth shukla

जिसके कारण इस शो के दोनों ही लीड एक्टर यानी सिद्धार्थ शुक्ला और अंकिता शर्मा आग में जल गए हैं। हुआ यूं कि दिल से दिल तक और एक श्रृंगार स्वाभिमान का महासंगम एपिसोड की शूटिंग चल रही थी।

जिसमें सिद्धार्थ और अंकिता की काॅफी शाॅप में मुलाकात दिखाई जाती है। स्क्रिप्ट के हिसाब से इन दोनों के ही किरदार आग हादसे का शिकार हो जाते हैं।

A reel sequence that lead to some real injuries.. #FireSequenceGotMeLike 😑

A post shared by Ankitta Sharma (@iamankittasharma) on Jun 16, 2017 at 9:04pm PDT

शूटिंग के दौरान अचानकर आग इस कदर बढ़ गई कि सिद्धार्थ और अंकिता इस आग की चपेट में आ गए। सिद्धार्थ और अंकिता के हाथ और पैर इस हादसे में जल गए हैं।

Alert..सलमान..कपिल..सुनील..एक साथ..जबरदस्त धमाका..तैयार हो जाइए.

इस हादसे के बाद पूरी शूटिंग को तकीबन एक घंटे के लिए रोक दिया गया। फिलहाल दोनों एक्टर सुरक्षित हैं। वह आगे की सीन की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे कई एक्टर हैं जो शूटिंग के दौरान अपनी जान गंवाने से बचे हैं। यहां देखें उनकी एक झलक...

जिज्ञासा सिंह

जिज्ञासा सिंह

थपकी प्यार की मैं टाइटल किरदार की भूमिका निभाने वाली जिज्ञासा सिंह एक्सीडेंट हो गया है। उनके आगे के तीन दांत टूट गए हैं। मुंह के अंदर टांके भी आए हैं।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई का एक्सीडेंट दिल से दिल तक के सेट पर हुआ था।

आर्यन पंडित

आर्यन पंडित

नागिन 2' में करनवीर वोहरा के कजिन ब्रदर रॉकी का रोल करने वाले एक्टर आर्यन पंडित के साथ सेट पर बड़ा हादसा हो गया। आर्यन के हाथ में चोट लगने के बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया।

कुशाल टंडन

कुशाल टंडन

बेहद शो की शूटिंग के दौरान लगी आग में कुशाल के हाथ जल गए थे। उ्होने जेनिफर की जान भी आग से बचाई थी।

श्वेता बसु

श्वेता बसु

चंद्रनंदनी लीड एक्ट्रेस श्वेता बसु शू‌टिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गईं। श्वेता सीढ़ियों से उतर रही थीं और उनका पैर फिसल गया। इसके चलते वो लुढ़कती हुई नीचे आ गईं। इससे उनके सिर में चोट लग गई और आंखों में भी सूजन आ गई।

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना

नागार्जुन-एक योद्धा' की शूटिंग के दौरान करिश्मा तन्ना एक हादसे का शिकार हो गईं। दरअसल टीवी शो की शूटिंग करते हुए साड़ी पहने करिश्मा तन्ना के लिए बेहद अजीब स्थिति हो गई, जब वह जमीन पर पड़े तारों में उलझ कर गिर पड़ीं।

पवित्रा पुनिया

पवित्रा पुनिया

ये हैं मोहबब्तें में विलेन की भूमिका निभाने वाली पवित्रा का पैर कैमरा ट्राली में जाकर फंस गया था। इसके बाद उन्हें पैर में गंभीर चोट आयी। फिर तुंरत अस्पताल लेकर जाना पड़ा थ।

English summary
Dil Se Dil Tak set catches fire Sidharth Shukla injured..Here read and watch video..
Please Wait while comments are loading...