»   » Shock..सुपरस्टार बहू की बेइज्जती..गुस्से में मिडिल फिंगर दिखाया और...

Shock..सुपरस्टार बहू की बेइज्जती..गुस्से में मिडिल फिंगर दिखाया और...

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टार परिवार अवॅार्ड भले ही अभी टेलीकास्ट नहीं किया गया हो। लेकिन इस इवेंट पर ऐसा बहुत कुछ हुआ जो कि आपको चौंका देगा। खासकर टीवी की सबसे लोकप्रिय बहू गोपी के साथ।

हुआ यूं कि देवोलिना को स्टार परिवार अवॅार्ड में एंट्री लेने से पहले उनसे एंट्री कार्ड के लिए पूछा गया।वह सबसे पहले इसे लेकर नाराज हो गई।

Devoleena Bhattacharjee

लेकिन मीडिया को देखते हुए उन्होंने इस बात का ज्यादा तमाशा नहीं बनाया। इसके बाद किसी तरह उन्होंने स्टार परिवार के रेड कारपेट पर एंट्री की। यहां पर भी उन्होंने खुद को दूसरी स्टार एक्ट्रेस से अलग खड़ा हुआ पाया।

उन्होंने जैसे ही देखा कि कई टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस मीडिया बाइट देने में व्यस्त हैं। उन्होंने वहां पर खड़े होकर इंतजार करना ठीक नहीं समझा। इसके बाद तुरंत अपना गुस्सा जाहिर करते हुए मीडिल फिंगर को दिखाकर अंदर की तरफ चली गई।

गोपी बहू के इस रवैये को देखकर सभी चकित हो गए। इस बात के लिए जब देवोलिना से सफाई मांगी गई तो उन्होंने यह कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया कि वह इंतजार को लेकर नहीं बल्कि किसी और बात से वह बेहद नाराज थी।

खैर,देवोलिना के इस रवैये ने सभी को भले ही सरप्राइज कर दिया हो। मगर असल जिंदगी में देवोलिना अपने संस्कारी गोपी बहू इमेज से बेहद अलग हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप चौंक जायेंगे..

गोपी से मिली पहचान

गोपी से मिली पहचान

साथिया साथ निभाना की एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे की सबसे फेवरेट बहुओं में से एक हैं। टीवी पर उनकी पहचान संस्कारी गोपी बहू के तौर पर है।

फोटो विवाद

फोटो विवाद

वह कई बार मीडिया को फटकार लगा चुकी हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि यदि मीडिया की नजर में उनकी वो फोटोज इंटीमेट हैं तो फिर Kiss और गले मिलने वाली फोटोज पोर्न होंगी।

भरतनाट्यम

भरतनाट्यम

देवोलिना एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर भी हैं।

पहला टीवी शो

पहला टीवी शो

देवोलिना कॉमर्स में ग्रैजुएट हैं। इस शो में उनकी एंट्री पुरानी गोपी को हटाने के बाद हुई थी।

2011 में शुरुआत

2011 में शुरुआत

देवोलिना ने टीवी डेब्यू सीरियल 'संवारे सबके सपने प्रीतो' से 2011 में किया था।

डांस इंडिया डांस

डांस इंडिया डांस

उन्होंने नॉन फिक्शन शो जैसे डांस इंडिया डांस और बॉक्स क्रिकेट लीग में भी पार्टिसिपेट किया।

पालतू डॅाग

पालतू डॅाग

देवोलिना कंट्रोवर्सी में भी फंस चुकी हैं, जब उन्होंने को-एक्टर उत्कर्षा पर अपने पेट (पालतू डॉग) को किडनैप करने का आरोप लगाया। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पेटा (PETA) में भी की थी।

English summary
Devoleena Bhattacharjee was quite angry when she was not recognized at Star Parivaar awards..Here read what happen next..
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos