»   » DETAILS: प्रत्युषा बनर्जी- राहुल की LAST CALL.. चाहते तो बचा सकते थे प्रत्युषा की जान!

DETAILS: प्रत्युषा बनर्जी- राहुल की LAST CALL.. चाहते तो बचा सकते थे प्रत्युषा की जान!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के खुदकुशी मामले में एक नया मोड़ आ गया है। सरकारी वकील के दावे की मानें तो मौत से पहले प्रत्युषा ने राहुल को फोन किया था। उस दौरान प्रत्युषा ने बताया था कि वो सुसाइड करने जा रही है। प्रत्युषा और राहुल के बीच इस आखिरी फोन कॉल रिकॉर्डिंग को भी जस्टिस मृदुला भाटकर के सामने पेश किया गया।

बहरहाल, अब वह फोन कॉल डीटेल्स बाहर आ चुकी है। जहां साफ साफ समझ सकते हैं प्रत्युषा अपनी लव लाइफ से परेशान हो चुकी थीं और राहुल के साथ उनके बीच संबंध बिल्कुल सही नहीं चल रहा था।

MUST READ: अब तक 7 लड़कियों को धोखा दे चुके हैं राहुल राज सिंह!

LAST CALL: 1 अप्रैल, 3.43 pm (जिसके कुछ ही समय बाद प्रत्युषा ने सुसाइड कर लिया)

कॉल का समय: 201 सेकेंड

प्रत्युषा- यू चीटर, तुमने मुझे चीट किया है.. मुझे मेरे बाप से अलग कर दिया है.. अब देखो मैं क्या करने जा करने जा रही हूं..

राहुल: क्या हुआ.. मैं घर पहुंचकर तुमसे बात करता हूं.. मैं रास्ते में हूं.. जब तक मैं वहां नहीं पहुंच जाता, तुम कुछ नहीं करोगी..

बता दें, राहुल को प्रत्युषा ने तीन- चार कॉल किये थे, जिसके काफी समय के बाद राहुल ने प्रत्युषा को वापस कॉल किया।

यहां जानें प्रत्युषा बनर्जी सुसाइड केस में बाहर आई सच्चाई-

बचा सकते थे राहुल!

बचा सकते थे राहुल!

फोन कॉल डीटेल्स को देखकर एक सवाल मन में उठता है कि क्या प्रत्युषा की जान बचा सकते थे राहुल? शायद हां.. यदि राहुल पहली बार में प्रत्युषा की कॉल उठा लेते। फोन कॉल डीटेल्स से साफ है कि प्रत्युषा और राहुल के संबंध बहुत खराब चल रहा था।

प्रत्युषा से पैसे क्यों लिए!

प्रत्युषा से पैसे क्यों लिए!

सरकारी वकील की मानें तो श्रीलंका में राहुल का एक अपना कैशिनो है और खुद उनके पास 15 एकड़ जमीन है। ऐसे में राहुल ने प्रत्युषा से लाखों रूपए क्यों लिए?

प्रेग्नेंट थीं एक्ट्रेस

प्रेग्नेंट थीं एक्ट्रेस

रिपोर्ट्स से कंफर्म हो गया है कि प्रत्युषा बनर्जी प्रेग्नेंट थीं। मुंबई के जेजे हॉस्पिटल ने यह कंफर्म किया। वहीं, उनके बॉयफ्रैंड ने भी यह बात मान ली है।

कराया था अबॉर्शन

कराया था अबॉर्शन

इस रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि वह महीने भर पहले प्रेग्नेंट हुई थीं। और सुसाइड से कुछ दिनों पहले ही अबॉर्शन कराया था.

राहुल राज सिंह

राहुल राज सिंह

बता दें कि प्रत्यूषा अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थीं। दोनों उसी फ्लैट में एक साथ रहते थे, जहां प्रत्यूषा की लाश पंखे से लटकी हुई मिली थी।

क्या है सच!

क्या है सच!

प्रत्यूषा की मां ने आरोप लगाया है कि राहुल की वजह से ही उनकी बेटी ने खुदकुशी की। प्रत्यूषा के दोस्तों ने भी राहुल पर प्रत्यूषा को पीटने और परेशान करने का आरोप लगाया है।

प्रत्युषा से पहले 7 लड़कियों को धोखा

प्रत्युषा से पहले 7 लड़कियों को धोखा

एक रिपोर्ट की मानें तो प्रत्युषा से पहले भी राहुल 7 लड़कियों को धोखा दे चुके हैं। जिनमें से दो लड़कियां इस केस के दौरान खुलकर बाहर भी आई हैं। उनके मुताबिक राहुल पहले लड़कियों से प्यार का नाटक करते हैं, फिर इंडस्ट्री में काम दिलवाने का ऑफर.. और फिर पैसे लेकर गायब हो जाते हैं।

उसी दिन हुई थी लड़ाई

उसी दिन हुई थी लड़ाई

बयानों के अनुसार, जिस दिन प्रत्युषा ने सुसाइड की.. उसी दिन सुबह सुबह दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। और दोनों ने शराब भी पिया था।

प्रत्युषा के पैसे

प्रत्युषा के पैसे

पुलिस जांच में अब यह सामने आया है कि प्रत्यूषा ने अपने पेरेंट्स और लिव-इन ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के अकाउंट में कुछ अमाउंट ट्रांसफर किया था। प्रत्यूषा ने पिछले चार साल में अपने पेरेंट्स को 2.5 करोड़ रुपए दिए थे। जबकि पिछले 10 महीने में राहुल के बैंक अकाउंट में 35 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे।

लीना डियास का बयान

लीना डियास का बयान

लीना डियास ने बताया, 'राहुल डिवोर्सी हैं.. राहुल और उनकी मौजूदा गर्लफ्रैंड सलोनी शर्मा, दोनों ही प्रत्यूषा को टॉर्चर करते थे.. प्रत्यूषा राहुल से शादी कर सेटल होना चाहती थीं.. लेकिन राहुल उससे शादी नहीं करना चाहता था.'

Please Wait while comments are loading...