»   » शूटिंग पर थोड़ा लेट क्या पहुंची ये एक्ट्रेस ...लग गयी 16 लाख की चपत

शूटिंग पर थोड़ा लेट क्या पहुंची ये एक्ट्रेस ...लग गयी 16 लाख की चपत

दीपिका सिंह उर्फ़ संध्या राठी दिया और बाती हम के शो मेकर्स से खुद नहीं है क्योंकि प्रोडक्शन द्वारा अभी तक उन्हें उनकी पूरी फीस की रकम नहीं दी गयी है...जानिए क्या कहा दीपिका ने

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी स्टार्स भी कंट्रोवर्सी से अछूते नहीं है, आये दिन ये स्टार्स भी किसी ना किसी कंट्रोवर्सी का शिकार हो ही जाते हैं। ताजा मामला है संध्या बींदणी उर्फ़ दीपिका सिंह का।जिन्होंने अपने शो के प्रोड्यूसर्स पर उनकी फीस काटने का आरोप लगाया है।

बीते सितम्बर खत्म हुआ शो दिया और बाती हम की एक्ट्रेस संध्या राठी उर्फ़ दीपिका सिंह अपने शो मेकर्स से खुश नहीं है उन्होंने उनपर अपनी फीस काटने का आरोप लगाया है साथ ही कहा कि अगर ये मामला जल्दी नहीं सुलझा तो वह लीगल एक्शन भी लेंगी। आइये जानते है कि आखिर पूरा मामला क्या है....

नहीं मिली फीस

दीपिका का कहना है कि उनके प्रोड्यूसर्स शशि और सुमित ने 1.14 करोड़ रुपए (90 लाख रु. फीस और 24 लाख रु. ब्याज) का भुगतान नहीं किया है। वे यह बिल भी उनके नाम भेज चुकी हैं।

निर्माता से चल रहा विवाद

खबर ये है भी है कि, दीपिका उनके निर्माताओ ने विवाद चल रहा है जिस कारण अब वह उनकी फीस से 67 लाख रु. तक की कटौती करना चाहते हैं। जिसके चलते बार-बार दीपिका का पेमेंट लेट किया जा रहा था।

सेट पर लेट आती थी दीपिका

दीपिका इस बात पर बहुत नाराज़ हैं और उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से शांति से बात करने की कोशिश की तो उन्हें प्रोडक्शन से जवाब आया है कि 16 लाख इसलिए काटे गये हैं, क्योंकि वह सेट पर लेट आया करती थीं।

लेगीं लीगल एक्शन

इसका खंडन किया है और कहा है कि उनके पास प्रूफ है कि वह सेट पर कभी अनप्रोफेशनल नहीं रही दीपिका ने कहा है कि अगर उन्हें जरूरत पड़ी तो वह सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) का सहारा लेंगी।

प्रोडक्शन ने कही ये बात

इस बारे में जब शशि सुमित प्रोडक्शन की शीतल सोमानी से बात की गई तो उन्होंने बताया, "सच्चाई यह है कि हम दीपिका की फीस से 16 लाख रुपए काटना चाहते हैं। क्योंकि वे सेट सेट पर देरी से पहुंचती थीं।"

प्रोडक्शन लेगा लीगल एक्शन

सोमानी ने यह भी कहा, "मुझे लगता है कि दीपिका ऑलरेडी मैटर को CINTAA तक ले जा चुकी हैं और अब हम लीगल एक्शन लेंगे।" वहीं दीपिका कहना है कि वे हमेशा सेट पर समय से पहुंचती थीं और इस बात के उनके पास
पर्याप्त सबूत भी हैं।"

2014 में की शादी

दीपिका ने 2014 में रोहित राज गोयल से शादी की। उस वक्त रोहित 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर हुआ करते थे। हालांकि, बाद में उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा।

इन शोज में आ चुकी है नजर

बता दें कि दीपिका साल 2011 से 'दीया और बाती हम' की लीड एक्ट्रेस थीं। वे 'नच बलिए 6' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में
भी नजर आ चुकी हैं।

थाईलैंड हुई हिट

दीपिका का शो दिया और बाती हम थाईलैंड में सुपर हिट साबित हुआ है।

कपिल की बीवी बनने से किया इंकार

हाल ही में दीपिका को कपिल शर्मा शो से कपिल (राजेश अरोरा) की बीवी बनने के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इस भूमिका को निभाने से मना कर दिया।

थाईलैंड में 'संध्या बिंदणी' के लोग हुए दीवाने...जमकर खरीद रहे डीवीडी

 

 

Read more about: diya aur baati hum, tv, deepika singh
English summary
Deepika Singh Not Been Paid Rs 1.14 Crore by diya aur baati hum producers
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos