»   » क्राइम पेट्रोल के मशहूर एक्टर कमलेश पांडे ने की खुदकुशी

क्राइम पेट्रोल के मशहूर एक्टर कमलेश पांडे ने की खुदकुशी

सोनी टीवी के मशहूर क्राइम शो क्राइम पेट्रोल में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने वाले कमलेश पाण्डेय ने आत्महत्या कर ली..जाने किस कारण से कमलेश ने उठाया इतना खौफनाक कदम

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

वी सीरियल क्राइम पेट्रोल में पुलिस के किरदार में नजर आने वाले कमलेश पांडे ने सोमवार को अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूत्रों की माने तो कमलेश को परिवार की एक शादी में नहीं बुलाया गया जिस कारण उन्होंने डिप्रेशन में आकर अपनी जान दे दी।

Crime Patrol fame Kamlesh Pandey commits suicide by shooting himself

खबरों की मानें तो कमलेश अपनी पत्नी की बहन अंजनी चतुर्वेदी की बहन की बेटी की शादी में बुलाए ना जाने की वजह से वो काफी परेशान थे। बीते सोमवार वह मध्यप्रदेश स्थित अंजनी के घर पहुंचे पहले उन्होंने हवा में फायर किया उसके बाद खुद को गोली मार ली।

Crime Patrol fame Kamlesh Pandey commits suicide by shooting himself

हालांकि उन्हें गोली के लगने के तुरंत बाद ही उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें, कमलेश अपने पीछे पत्नी, 15 साल की बेटी और 12 वर्ष के एक बेटे को छोड़ गए हैं। पुलिस को भी अभी  कमलेश की पत्नी या घर के किसी भी सदस्य ने अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया है।

बता दें दर्शक,कमलेश को 'क्राइम पेट्रोल', 'ये हैं मोहब्बते', 'काला टीका', 'टशन ए इश्क', 'दीया और बाती' सहित अन्य टीवी धारावाहिकों में अभिनय कर चुके हैं।

English summary
Crime Patrol fame Kamlesh Pandey commits suicide by shooting himself
Please Wait while comments are loading...