»   » आकांक्षा ने लिखी किताब...लायेंगी शबनम कौर का सच सबके सामने

आकांक्षा ने लिखी किताब...लायेंगी शबनम कौर का सच सबके सामने

बिग बॉस कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा अपनी असफल जिन्दगी पर किताब लिख रहीं है..जो जल्द ही लांच होने वाली है...जाने क्या कहा आकांक्षा ने अपनी किताब को लेकर

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक बार फिर से युवराज सिंह की भाभी सुर्ख़ियों में है। इस बार वह सुर्ख़ियों मे हैं अपनी नई किताब को लेकर। जी हां आकांक्षा अपनी असफल शादी पर एक किताब लिख रही हैं जिसका नाम 'Alis Volat Propriis' है। जिसका मतलब होता है वो अपने पंखों से खुद उड़ती है।

आकांक्षा की इस किताब में कई छोटी छोटी कहानियां है, जो कहीं ना कहीं जोरावर के साथ हुई शादी के बाद उनकी जिंदगी में आये बदलावों को मुश्किल दौर को बयान करेगी।

 cricketer yuvraj singhs ex sister in law akanksha writing a book on her ugly marriage

आकांक्षा ने अपनी किताब के बारेमें बताते हुए कहा कि,'जोरावर से अलग होने के कुछ महीनों बाद मई 2016 में मुझे यह आइडिया आया। इसमें मेरी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कुछ घटनाओं का संदर्भ है।शादी के बाद मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हुआ उसने मुझे पेपर पर इस सब को उतारने के लिए प्रेरित किया। लेकिन मैं अपनी शॉर्ट स्टोरीज में अपना नाम नहीं लूंगी और ना ही बताउंगी कि यह घटना कब हुई।

युवी की भाभी आकांक्षा ने दी हैजल को सलाह...सासू मां शबनम कौर से रह बचके!

इतना ही नहीं आकांक्षा ने कहा कि वह फिल्मो और टीवी का भी हिस्सा बनना चाहती है, जिसके लिए वह वर्ष 2017 में मुंबई शिफ्ट होने वाली है।

 cricketer yuvraj singhs ex sister in law akanksha writing a book on her ugly marriage

बता दें, हाल ही में आकांक्षा बिग बॉस 10 में बतौर प्रतिभागी शो में हिस्सा लेती हुई नजर आयीं थी।इस दौरान उन्होंने शो में अपनी असफल शादी को लेकर कई राज खोले थे। इतना ही नहीं युवराज सिंह के शादी के एक दिन पहले ही आकांक्षा ने एक एक्स्प्लोजिव इंटरव्यू दिया था।

आकांक्षा शर्मा

जल्द ही आकांक्षा अपनी असफल शादी के ऊपर लिखी किताब  ‘Alis Volat Propriis' को लांच करने वाली है। जिसका मतलब होता है वो अपने पंखों से खुद उड़ती है।

आकांक्षा शर्मा

किताब को लेकर आकांक्षा ने बताया कि,जोरावर से अलग होने के कुछ महीनों बाद मई 2016 में मुझे यह आइडिया आया। इसमें मेरी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कुछ घटनाओं का संदर्भ है।

आकांक्षा शर्मा

हाल ही में आकांक्षा ने इंटरव्यू के दौरान, आकांक्षा ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि, अच्छा हुआ मै उस घर से भाग आई जहां मै अपने पति के साथ पार्टी तक अटेंड नहीं कर सकती थी। हमेशा मेरी सास मेरे साथ होती थी।  आकांक्षा ने कहा अगर वह इस बारे में बात नहीं चाहते ना करें..लेकिन मै करूंगी क्योंकि हर किसी को बोलने की आजादी है।

आकांक्षा शर्मा

इतना ही नहीं, इंटरव्यू के दौरान आकांक्षा ने हेजल को सलाह दी थी कि, वह अकेले रहें ताकि उनकी जिन्दगी में शबनम को कोई दखलबाजी ना हो।

आकांक्षा शर्मा

तो वहीं जोरावर के मुताबिक, ''आकांक्षा के दोस्तों को शराब और स्मोकिंग की लत थी। इनमें से कुछ ड्रग्स का सेवन करते थे। आकांशा ने भी ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। जोरावर के लिए यह भयानक अनुभव था।" जब आकांक्षा रोजाना देर रात तक पार्टी करती तो दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती। गुस्साई आकांक्षा नखरे दिखाती और फैमिली मेंबर्स के साथ गाली-गलौच करने लगी थी।

आकांक्षा शर्मा

आकांक्षा क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह की पत्नी रह चुकी हैं, लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई।

#BB10.. कितना भी रो लें युवराज की भाभी..आखिर शादी की असलियत आ गई सामने!

English summary
cricketer yuvraj singhs ex sister in law akanksha writing a book on her ugly marriage
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos