»   » SAD: सलमान खान के साथ खत्म होगा 'कॉमेडी नाइट्स..' का सफर

SAD: सलमान खान के साथ खत्म होगा 'कॉमेडी नाइट्स..' का सफर

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] बतौर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जो इंडस्ट्री और दर्शकों के दिल में जो जगह बनाई है, वह शायद ही किसी ने सोचा होगा। कलर्स चैनल पर शुरू किया गया शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की पॉपुलैरिटी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपिल ने कितनी पहचान कमाई है।

kapil sharma

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की सिर्फ कॉमेडी प्लैटफॉर्म न रहकर फिल्म प्रमोशन का भी एक जरिया था, जिससे शो को एक अलग पहचान मिली। बहरहाल, अब यह शो अपने अंतिम एपिसोड की ओर रूख कर रहा है। समझा जा सकता है कि इस खबर से दर्शक काफी निराश होंगे। लेकिन सच यही है कि कपिल शर्मा अब कॉमेडी नाइट्स से ब्रेक लेने वाले हैं।

शो के अंतिम एपिसोड में बतौर गेस्ट सलमान खान शामिल होंगे। जो कि शो में पहले भी आ चुके हैं। बहरहाल, अब जबकि कपिल ने यह फाइनल कह दिया है कि वह शो से ब्रेक लेने वाले हैं, कोई उम्मीद नहीं कि जा सकती कि निर्माता उनके बिना शो को आगे बढ़ाएंगे। लिहाजा, अब देखना है कि कपिल यह ब्रेक कितना लंबा लेने वाले हैं।

गुत्थी ने खोले कपिल शर्मा के SECRETS..

बता दें, कपिल शर्मा स्वास्थ्य को देखते हुए शो से ब्रेक ले रहे हैं। डॉक्टर ने उन्हें कुछ समय पहले ही आराम करने की सलाह दी थी, लेकिन कपिल ने शूटिंग जारी रखी थी। लेकिन अब परेशानी बढ़ने की वजह से कपिल ब्रेक ले रहे हैं। बहरहाल, हम इतना ही कहना चाहेंगे कि We will Miss You Kapil..

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

English summary
Kapil Sharma is taking a break from his popular TV show Comedy Nights with Kapil due to bad health. Last guest on the show will be Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos