»   » अब बोल कर दिखाओ 'बाबाजी का ठुल्लू'

अब बोल कर दिखाओ 'बाबाजी का ठुल्लू'

Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की पलक यानी किकू शारदा को बीते बुधवार को बाबा राम-रहीम की फिल्म मेसेंजेर ऑफ़ गॉड का स्पूफ बनाने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि किकू को बीती देर शाम एक लाख रुपये का बांड भरकर जमानत मिल चुकी है।

[पलक को लगा 'मेसेंजेर ऑफ़ गॉड' का श्राप... पहुंची जेल!]

हालांकि जमानत के थोड़ी देर बाद ही किकू को हरियाणा के फतेहाबाद से हिरासत में ले लिया गया। तो वहीं देर शाम गुरमीत राम रहीम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कीकू की वजह से भक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं। अगर कीकू माफी मांगेंगे तो वे उन्हें माफ कर देंगे।

Comedy Nights with Kapil fame palak released judicial custody

[LIMIT: इस टीवी एक्टर का 'अश्लील गेम' पड़ गया भारी...फूटा भांडा!]

इससे पहले कीकू को मुंबई पुलिस ने गोरेगांव से गिरफ्तार किया था। सूत्रों के मुताबिक,कीकू का कहना है कि वह पहले ही बाबा की मिमिक्री करने को लेकर माफी मांग चुके हैं। उन्होंने कहा कि,

"मैं तो एक कलाकार हूं, मुझे बताया जाता है कि मुझे क्या करना है। एक स्क्रिप्ट दी जाती है कि ये आपको परफॉर्म करना है। कपड़े दिए जाते हैं, गेटअप दिया जाता है। मुझे जो कहा गया उसे मैंने कलाकार के तौर पर किया। मुझे अंदाजा नहीं था कि मेरे एक्ट से किसी की भावनाएं आहत होंगी। अगर ऐसा हुआ है तो उसके लिए मैं पहले  भी माफी मांग चुका हूं और मैं फिर से माफी मांगता हूं"। 

[SHOCK: टीवी की बालिका वधू और ललिया के साथ छेड़छाड़!]

गौरतलब है कि कीकू ने गुरमीत राम रहीम की मिमिक्री की थी, जिसके बाद उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का केस दर्ज हुआ था। जीटीवी पर प्रसारित जश्न-ए-उम्मीद कार्यक्रम के दौरान कीकू ने राम रहीम का मजाक उड़ाया था। यह शो 27 दिसंबर को प्रसारित हुआ था।

इसी से नाराज होकर बाबा के समर्थकों ने कीकू के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का केस दर्ज कराया था। किकू के अलावा डेरा सच्चा सौदा सर्मथकों ने 9 और कलाकारों पर केस दर्ज किया है। 

English summary
Comedy Nights with Kapil fame palak aka comedian-actor kiku sharda was released on a surety bond of Rs 1 Lakh.But Kiku was arrested again in Fatehabad.
Please Wait while comments are loading...