»   » टीवी की हिट एक्ट्रेस.. लेकिन इस खास चीज से है डर

टीवी की हिट एक्ट्रेस.. लेकिन इस खास चीज से है डर

कॉमेडियन कृष्णा की बहन उर्फ टीवी शो वारिस की एक्ट्रेस आरती सिंह ने हाल ही अपने सबसे बड़े डर पर काबू पाया है। उन्हें अकेलेपन से डर लगता है।

Written by: Prachi Dixit
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी शो कलाकारों की लाइफ इतनी आसान नहीं होती है। जितनी कि पर्दे पर दिखाई देती है।कई टीवी एक्टर परिवार से दूर अकेले रहते हैं। हर दिन उन्हें पंद्रह से सोलह घंटे काम करना होता है। ऐसे में कई बार उन्हें अकेलेपन का शिकार होना पड़ता है।

कॉमेडियन कृष्णा की बहन आरती सिंह भी अकेलेपन का सामना कर चुकी हैं। कई शो में पैरलल किरदार निभाने के बाद में उन्हें वारिस में लीड भूमिका के लिए चुना गया।

डेली शूटिंग ने उन्हें घर से दूर कर दिया है। ऐसे में उन्हें अपने दो सबसे बड़े डर का सामना करना पड़ा।

Krishna Abhishek

आरती इस बारे में कहती हैं, मुझे अकेलेपन से डर लगता है। एक्टर के लिए दिन और रात एक बराबर है। सूरज कब ढलता है, हमें पता ही नहीं चलता।

मुंबई में अकेले रहती हूं। अपने करियर के शुरुआती दिनों में मैं जब शूटिंग से घर जाती तो खाली घर देखने को मिलता था। वक्त के साथ मेरा अकेलापन बढ़ने लगा। मुझे अकेला रहने में घबराहट होने लगती थी। फिर मैंने खुद को समझाया।

मेरी ही नहीं बल्कि हर एक्टर की लाइफ ऐसी ही होती है। मुझे किसी ने जबरदस्ती इस प्रोफेशन में नहीं ढकेला है। एक्टर बनना मेरी पसंद है। कुछ पाने के लिए कुछ खोना भी पड़ता है।

परिवार हमारे लिए दूर की बात है। इस प्रोफेशन में खुद के लिए समय नहीं मिल पाता है। करियर की शुरुआत में मेरे अंदर जोश था। इस कारण कभी अकेलापन महसूस नहीं होता था। ऐसा नहीं है कि अब काम करने का उत्साह खत्म हो गया है।

लेकिन आज जब अकेले में बैठकर सोचने पर खुद को अकेला पाती हूं। घर का खालीपन एक बहुत बड़ी कमी का अहसास दिलाता है।

हमारी खैर-खबर रखने वाला कोई नहीं होता है। घर पर कोई इंतजार करने वाला भी नहीं होता है। खुद की चिंता खुद करनी पड़ती है। इससे कई बार डिप्रेशन भी हो जाता है। मैं खुद को इस बीमारी के हवाले नहीं करना चाहती हूं।

इस वजह से मैंने खुद को समझाया। अब अकेलेपन की आदत हो गई है। मेरे लिए काम ही सबकुछ है।

अकेलेपन के अलावा एक और चीज से मुझे बेहद डर लगता है। मुझे फ्लाइट फोबिया है। इस शो के कारण मेरा यह डर भी छू मंतर हो गया है।

वारिस के प्रमोशन के दौरान मुझे फ्लाइट से कई शहरों में जाना पड़ा। फ्लाइट में बैठने के बाद मै खुद को समझा देती हूं। अब मैं अपनी सीट पर बैठ गई हूं। जो होना होगा हो जाएगा।

English summary
Comedian Krishna Abhishek Sister Aarti Singh shares her fear of depression and loneliness.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos