»   » Shocking..शो को लेकर आपस में लड़ पड़ी..ये दो लीड एक्ट्रेस

Shocking..शो को लेकर आपस में लड़ पड़ी..ये दो लीड एक्ट्रेस

Written by: Prachi Dixit
Subscribe to Filmibeat Hindi

हिंदी फिल्मों में एक्ट्रेस के बीच कोल्ड वॉर अब आम बात हो गई है। यह सिलसिला अब टीवी इंडस्ट्री में भी शुरू हो गया है। लेकिन टीवी इंडस्ट्री में दो एक्ट्रेस के बीच की लड़ाई को समझ पाना आसान नहीं है। छोटे पर्दे की दो नामी एक्ट्रेस एक दूसरे के खिलाफ युद्ध छेड़ बैठी हैं। संतोषी माता शो की दो लीड एक्ट्रेस के बीच पर्दे के पीछे हालात सामान्य नहीं है। रतन राजपूत और देबिना बनर्जी एक दूसरे से बेहद खफा है।

दोनों के बीच के रिश्ते इस कदर खराब हैं कि शो के मेकर्स भी इस बात से चिंतित हैं। ऑन स्क्रीन भिड़ंत के साथ दोनों के बीच ऑफ स्क्रीन का झगड़ा धीरे-धीरे गंभीर रूप ले रहा है। शो के लिहाज से दोनों किरदारों को स्क्रीन पर बराबर की स्पेस मिल रही है। इसके बावजूद रतन और देबिना में एक ही शो में एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ चल रही है।

Ratan Rajput

स्क्रिप्ट के लिहाज से दोनों के सीन और डायलॅाग एक समान दिए गए हैं। फिर भी, रतन और देबिना इस बात का भ्रम है कि एक दूसरे की तुलना में दोनों को स्क्रीन पर स्पेस कम मिल रहा है। एक के किरदार से अधिक दूसरे के किरदार को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है। इन दोनों के बीच की चल रही इस उलझन का साफ पता शो की पूरी टीम को दिखाई दे रहा है।

बहरहाल, इन दोनों के बीच चल रहे इस शीत युद्ध का असर शूटिंग पर नहीं पड़ रहा है। लेकिन सेट पर दोनों के बीच की गर्माहट बरकरार है। शो की टीम रोजाना की तरह अपने काम पर लगी हुई है। वह इन दोनों की आपसी लड़ाई पर फोकस करने से बेहतर कंटेंट पर ध्यान देना अधिक पसंद कर रही है। गौरतलब है कि शो तो चलता रहेगा। लेकिन इन दोनों के बीच की दुश्मनी जल्द ही टीवी टाउन की नई खबर बनने के लिए तैयार है।

English summary
There is a fight between Ratan Rajput and Debina Bonnerjee. Here know the reason.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos